दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

पिता और बेटी ने दिखाई बहादुरी और सलाखों के पीछे पहुंच गए 2 नामी बदमाश

57 साल के बुजुर्ग हरविंदर सिंह और उनकी बेटी सोनू ने हिम्मत दिखाते हुए कार से बैटरी चोरी करने वाले गैंग के 2 बदमाशों को पुलिस की मदद से तिहाड़ जेल की हवा खिला दी है.

By

Published : Jul 25, 2019, 11:07 AM IST

बुजुर्ग पिता और बेटी ने पकड़वाया 2 चोर etv bharat

नई दिल्ली:पुलिस तो बड़े-बड़े बदमाशों को गिरफ्तार तो करती ही है लेकिन जब बुजुर्ग और महिलाएं हिम्मत करके बदमाश को दबोचने का काम करते हैं तो दूसरे लोगों का भी मनोबल बढ़ जाता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया वेस्ट डिस्टिक के राजौरी गार्डन थाना इलाके का. आइए जानते है क्या है मामला....

पिता और बेटी ने चोरों को भिजवाया जेल

57 साल के बुजुर्ग हरविंदर सिंह और उनकी बेटी सोनू ने हिम्मत दिखाते हुए कार से बैटरी चोरी करने वाले गैंग के 2 बदमाशों को पुलिस की मदद से तिहाड़ जेल की हवा खिला दी है.

इस मामले में दो नाबालिग भी पकड़े गए है. जिन्हें पुलिस ने जुवेनाइल होम में भेज दिया है. वहीं इस मामले में डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने बताया कि एसएचओ रजौरी गार्डन सोमनाथ पारूथी, सहायक सब इंस्पेक्टर देवेंद्र, कांस्टेबल महेंद्र और दीपू की टीम ने गिरफ्तार किए कार बैटरी चोर राजकुमार उर्फ राजू उर्फ बर्गर और अजय नेपाली से कार की कई बैटरियां भी बरामद की है.

बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वह रजौरी गार्डन और आसपास के इलाकों में कार से बैटरी चोरी की दर्जनों वारदात को अंजाम दे चुके हैं. यह लोग रात के अंधेरे में छुपकर गाड़ी के नीचे बैठते थे और फिर मौका देखकर वहां से बैटरीचोरी करके फरार हो जाते थे. रेकी करने के लिए यह लोग नाबालिक बच्चों का भी इस्तेमाल करते थे.

बता दें कि रविवार कि रात लगभग 12:00 बजे की आस पास यह टैगोर गार्डन ई ब्लॉक में वारदात अंजाम देने के लिए पहुंचे तो हरविंदर सिंह के घर के बाहर सीसीटीवी लगा हुआ था. हरविंदर सिंह ने देखा कि एक लड़का संदिग्ध हालत में गाड़ी के आसपास घूम रहा है फिर उनको शक हुआ. उन्होंने बिना देर किए हुए नीचे की तरफ भागे और उनके पीछे-पीछे उनकी बेटी भी भागी. फिर उन दोनों ने देखा कि लड़का बैटरी चोरी कर चुका था. इसी दौरान शोर मचाने पर पेट्रोलिंग पर मुस्तैद पुलिस टीम भी वहां पहुंच गई और सभी को पकड़ लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details