दिल्ली

delhi

नूंह: बच्ची से मारपीट और अश्लील वीडियो वायरल करने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 2, 2020, 10:50 PM IST

Updated : Nov 3, 2020, 2:33 PM IST

नूंह पुलिस ने 8 महीने बाद बच्ची से मारपीट और अश्लील वीडियो वायरल करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए मुबीन उर्फ मुब्बी के नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है.

accused arrested for beating a child and making porn videos viral in nuh
अश्लील वीडियो

नई दिल्ली/नूंह: करीब 8 महीने पहले मासूम बच्ची से मारपीट और अश्लील वीडियो वायरल करने वाला आरोपी आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया. महिला पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद नूंह के अड़बर चौक से शुक्रवार को आरोपी को धर दबोचा. पुलिस ने आरोपी के पास से उसकी बाइक और एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है. वहीं आरोपी ने भी अपना जूर्म कबुल लिया है.

अश्लील वीडियो वायरल करने वाले आरोपी गिरफ्तार

आठ महीने पहले बच्ची का अश्लील वीडियो हुआ था वायरल

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र अंतर्गत गत 19 मार्च को 7 साल की मासूम बच्ची पड़ोस की दुकान से बिस्कुट लेने गई थी. उसी दौरान एक अज्ञात शख्स बच्ची को बहला फुसला कर सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ अश्लील हरकत कर उसकी वीडियो बनाई. आरोपी ने उस वीडियो को वायरल कर दिया और जब बच्ची के परिजनों को इस मामले के बारे में पता लगा तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

नूंह डीएसपी गौरव भाटिया ने बताया कि मार्च में लॉक डाउन लागू होने के बाद पुलिस के लिए इस केस को सुलझाना इतना आसान नहीं था. लेकिन 31 अगस्त को पुलिस द्वारा आरोपी का सुराग देने के लिए इनाम की घोषणा की गई जिसके कुछ समय बाद आरोपी की एक फोटो पुलिस को मिली. फोटो मिलने के बाद महिला थाना प्रभारी सीमा गौतम और उनकी टीम ने सोशल मीडिया, साइबर सेल और मुखबिर की मदद से आरोपी मुबीन उर्फ मुब्बी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की.

इस पूरे मामले में खास बात ये है कि पुलिस को आरोपी का ना तो नाम मालूम था और ना ही उसका पता. लेकिन नूंह एसपी के निर्देशानुसार कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी पुलिस के हाथ लगा है. महिला पुलिस और उनकी टीम की इस कार्रवाई पर नूंह एसपी ने तारीफ भी की.

Last Updated : Nov 3, 2020, 2:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details