दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 20, 2020, 1:34 AM IST

ETV Bharat / jagte-raho

गाजियाबाद नौकरी से लौटी पत्नी, घर पर लटकी हुई थी पति की लाश

गाजियाबाद में एक युवक ने आर्थिक तंगी के कारण पंखे से लटक कर आत्माहत्या कर ली है. जिसके बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. वहीं मौके पर पहुमची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की आगे जांच में जुट गई है.

A youngman committed suicide due to financial problem in Sahibabad of Ghaziabad
युवक ने आर्थिक तंगी के कारण पंखे से लटक कर आत्माहत्या की

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके की राजीव कॉलोनी में युवक का शव घर में पंखे से लटका हुआ मिला है. जिसका का नाम विकास बताया जा रहा है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस को परिवार ने बताया कि विकास ने आत्महत्या की है. हालांकि आत्महत्या का कारण साफ नहीं है.

युवक ने आर्थिक तंगी के कारण पंखे से लटक कर आत्माहत्या की

बता दें कि विकास की पत्नी जब शाम को घर लौटी, तो गेट अंदर से बंद था. जिसके बाद शक होने पर दरवाजा तोड़ा गया, तो देखा कि अंदर पति विकास की लाश पंखे से लटक रही थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

'पत्नी भी करती है नौकरी'

बताया जा रहा है कि परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था, इसलिए विकास की पत्नी भी नौकरी करती है. विकास कबाड़ के सामान की बिक्री और खरीद का काम करता था और पिछले कई दिनों से फाइनैंशल परेशानी को लेकर वह डिप्रेशन में था. हालांकि पत्नी का यह कहना है कि धीरे-धीरे सब कुछ ठीक हो रहा था,घर में किसी तरह का कोई झगड़ा भी नहीं हुआ था.

'पोस्टमार्टम से मिलेंगे सवालों के जवाब'

भले ही शुरुआती दौर में इसे आत्महत्या मान कर पुलिस आगे की जांच कर रही हो, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी काफी कुछ निर्भर करेगा. विकास की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस जांच कर रही है. अब देखना ये होगा कि कब तक इस मामले में पुख्ता कारण पुलिस खंगाल पाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details