दिल्ली

delhi

पाकिस्तान : उत्तर वजीरिस्तान में आत्मघाती हमला, सेना के 8 जवान घायल

By

Published : Jul 5, 2022, 5:16 PM IST

पाकिस्तानी सेना के काफिले पर आत्मघाती हमला हुआ, जिसमें आठ जवान घायल हो गए हैं. हमलावरों को पकड़ने के लिये सुरक्षा बलों ने संयुक्त रूप से अभियान चलाया है.

पाकिस्तान
पाकिस्तान

पेशावर : पाकिस्तान के अशांत उत्तरी वजीरिस्तान में एक आत्मघाती हमला हुआ है. इस हमले में सेना के आठ जवान घायल हैं. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि हमला तब हुआ जब सेना के काफिले में शामिल एक वाहन से बाइक आकर टकरायी. इस दौरान विस्फोट हुआ, जिसमें जवान घायल हो गए.

पुलिस ने बताया कि यह घटना सोमवार देर रात उस वक्त हुई, जब सेना का काफिला उत्तरी वजीरिस्तान के मीरान शाह की ओर जा रहा था. उन्होंने बताया कि इसी दौरान हमलावर ने काफिले में शामिल एक वाहन को अपनी मोटरसाइकिल से टक्कर मार दी.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस हादसे में कम से कम आठ जवान घायल हो गए. उन्होंने बताया कि घायलों में से तीन जवानों की हालत नाजुक है. सभी घायलों को तुरंत बन्नू स्थित कंबाइन मिलिट्री अस्पताल ले जाया गया.

हमलावरों को पकड़ने के लिये सुरक्षा बलों ने संयुक्त रूप से अभियान चलाया है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि खद्दी मार्केट के निकट हुए आत्मघाती हमले के बाद बन्नू-मीरान शाह मार्ग को बंद कर दिया गया है. किसी भी समूह ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details