दिल्ली

delhi

रावलपिंडी में विस्फोट, 25 घायल

By

Published : Dec 14, 2020, 1:56 PM IST

रावलपिंडी में विस्फोट पहले भी हुए हैं. सोमवार को हुए विस्फोट की किसी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली है.

explosion at rawalpindi
किसी आतंकी संगठन ने नहीं ली जिम्मेदारी

रावलपिंडी:पाकिस्तान के रावलपिंडी शहर के एक बाजार क्षेत्र में हुए विस्फोट में करीब 25 लोग घायल हो गए. यह जानकारी पुलिस ने दी. समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, शहर के पुलिस अधिकारी मोहम्मद अहसन यूनस ने बताया कि हाथ से खींचे जाने वाले गाड़ी के नीचे आईईडी लगाया गया था और यह रविवार को एक सैन्य स्टेशन से लगभग 2 किलोमीटर दूर एक पुलिस स्टेशन के पास व्यस्त गंज मंडी बाजार में फटा.

एक बचाव अधिकारी ने मीडिया को बताया कि उन्होंने 22 घायलों को स्थानीय अस्पताल भेजा, जिनमें से कुछ की हालत गंभीर थी, जबकि तीन अन्य को घटनास्थल पर ही प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. किसी भी समूह या व्यक्ति ने अभी तक रावलपिंडी में विस्फोट की जिम्मेदारी नहीं ली है. यूनस ने आगे कहा कि शहर में पिछले 10 दिनों के दौरान पुलिस स्टेशन के पास यह दूसरा विस्फोट था. इससे पहले 4 दिसंबर को शहर के पीर वधाई पुलिस स्टेशन के पास एक आईईडी विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और सात अन्य घायल हो गए थे.

पढ़ें:जम्मू-कश्मीर: पुंछ में हुई मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकी

अधिकारी ने कहा कि पुलिस खुफिया विभाग ने पहले ही शहर में कुछ संभावित आतंकवादी हमले की सूचना दी थी और अपराधियों को पकड़ने के लिए जांच चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details