दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 29, 2019, 4:49 PM IST

Updated : Oct 2, 2019, 11:38 AM IST

ETV Bharat / international

इमरान खान पत्नी बुशरा शीशे में नहीं दिखतीं, टीवी चैनल ने किया दावा

एक पाकिस्तानी टीवी चैनल के अनुसार पाकिस्तान पीएमओ के कर्मचारियों ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी शीशे में दिखाई नहीं देती. जानें विस्तार से क्या है मामला...

रचनात्मक चित्र

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के कर्मचारियों के अनुसार प्रधानमंत्री इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी शीशे में दिखाई नहीं देती. यह दावा एक पाकिस्तानी टीवी चैनल कैपिटल टीवी ने पाकिस्कान की 'खातून-ए-अव्वल' (पहली महिला) के बारे में किया है.

वहीं कुछ पाकिस्तानी पत्रकारों ने आरोप लगाया है कि यह तस्वीर फोटोशॉप्ड है. एक पाकिस्तानी सूत्र ने कहा कि यह खबर टीवी चैनल द्वारा ऑफ-एयर होने से पहले चलाई थी.

बता दें, न्यूयॉर्क में 74वें संयुक्त राष्ट्र महासभा (यूएनजीए) सत्र में भाग लेने के लिए जाने से पहले, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी पत्नी बुशरा बीबी के साथ उमराह (एक तीर्थयात्रा) किया था. उस समय बुशरा सिर से लेकर पैर तक बुर्के में ढकी हुई नजर आई थीं.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपनी तीसरी पत्नी बुशरा बीबी के साथ. साभार- इंस्टाग्राम

इसे भी पढ़ें- इस्लामोफोबिया विभाजन पैदा कर रहा है : इमरान खान

कथित तौर पर बुशरा बीबी पाकिस्तान के किसी भी प्रधानमंत्री की पहली घूंघट वाली पत्नी हैं.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपनी तीसरी पत्नी बुशरा बीबी के साथ. साभार- इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि बुशरा ने पिछले साल सत्ता में आने से करीब छह महीने पहले प्रधानमंत्री इमरान खान से शादी की थी. इमरान खान बुशरा के पास आध्यात्मिक ज्ञान लेने जाते थे. बुशरा बीबी के पांच बच्चे हैं और उनकी बेटियां शादीशुदा हैं.

Last Updated : Oct 2, 2019, 11:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details