दिल्ली

delhi

By

Published : May 11, 2021, 3:41 PM IST

ETV Bharat / international

अमेरिका में भारतवंशी शख्स ने की अपनी मां की हत्या

अमेरिका के न्यूयार्क में एक भारतीय मूल के व्यक्ति ने अपनी मां की हत्या कर दी. व्यक्ति ने पुसिल के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया. व्यक्ति पर हत्या और यौन प्रताड़ना के आरोप लगाए गए हैं.

arrested
arrested

न्यूयार्क : भारतीय मूल के एक व्यक्ति पर न्यूयार्क में घर पर अपनी 65 वर्षीय मां की यौन प्रताड़ना और उनकी हत्या करने का आरोप लगा है.

मीडिया की खबरों के मुताबिक अभियोजकों ने बताया कि पुष्कर शर्मा (28) ने शनिवार सुबह बेल्लेरोस मनोर के जमैका में अपने घर पर सरोज शर्मा पर हमला किया. आरोप है कि उसने अपनी मां का गला दबा दिया और कई घूंसे मारे.

'न्यूयार्क पोस्ट' ने अधिकारियों के हवाले से बताया है कि मां की यौन प्रताड़ना के बाद बेटा उन पर लगातार हमला करता रहता. इससे पीड़िता अचेत हो गई और उसकी मौत हो गई.

शर्मा ने पुलिस को बताया, उसने तब तक मां का गला दबाए रखा जब तक कि उनकी मौत नहीं हो गई.

घटना के बाद शर्मा 105 प्रेसिंक्ट पहुंचा और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिसकर्मियों ने बताया सरोज शर्मा की बेटी ने मां को मृत अवस्था में देखा. महिला को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

पढ़ें :-अमेरिका : अभियोजकों ने तिहरे हत्याकांड में सजा काट रहे मिसैारी के व्यक्ति को रिहा करने की मांग की

क्वींस डिस्ट्रिक्ट की अटॉर्नी मेलिंडा काट्ज ने रविवार को बताया, मदर्स डे पर आरोपी ने खौफनाक, बर्बर घटना को अंजाम दिया.

शर्मा पर हत्या और यौन प्रताड़ना के आरोप लगाए गए हैं. उसे जमानत नहीं मिलेगी और मामले में अदालत में 24 मई को सुनवाई होगी.

शर्मा के पड़ोसी केल्विन ने बताया उसे पता चला था कि शर्मा कुछ मानसिक परेशानियों से जूझ रहा था लेकिन इस तरह की घटना के बारे में जानकर वह स्तब्ध हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details