दिल्ली

delhi

उसने तेजी से अपना हाथ बढ़ाया और बचा ली उसकी जान, देखें वीडियो

By

Published : May 10, 2019, 8:23 PM IST

अमेरिका में एक स्कूली ड्राइवर ने बस से उतर रहे बच्चे को मौत के मुंह में जाने से बचा लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है.

महिला ड्राइवर ने बचाई बच्चे की जान.

न्यूयॉर्क. अमेरिका में एक तेज-तर्रार महिला ड्राइवर ने अपनी सुझबुझ से एक बच्चे को मौत के मुंह में जाने से बचा लिया. यहां बड़ा हादसा भी हो सकता था, लेकिन बस की ड्राइवर सामंथा काल ने समय रहते बच्चे को पीछे खींच लिया और उसकी जिंदगी बच गई.

ड्राइवर ने बच्चे की बचाई जान

दरअसल एक स्कूली छात्र बस से उतरते वक्त पीछे से तीव्रगति से आ रही कार को नहीं देखा. लेकिन बस की ड्राइवर सामंथा काल ने कार को आते हुए देख लिया और समय रहते बच्चे को अपनी ओर खींचकर बचा लिया.

यह सब वाकया बस में लगे निगरानी कैमरे (CCTV) में कैद हो गया. बाद में इसे फेसबुक पर पोस्ट किया गया. लोगों को यह वीडियो इतना पसंद आया कि इसे गुरुवार सुबह तक करीब 7,000 बार शेयर किया गया.

इस घटना के चशमदीद रहे एक और छात्र ने बताया कि सामंथा काल ने क्या मजबूती से उसे पकड़ा था जिसकी वजह से वह बच गया. इसका वीडियो नॉर्विच सिटी स्कूल डिस्ट्रिक्ट के फेसबुक पेज पर है. लोग इस बार-बार देख रहे हैं और ड्राइवर की तारीफ भी कर रहे हैं.

पढ़ें:लॉस एंजेलिस में 1 घर से 1000 बंदूकें जब्त

अप स्टेट न्यूयॉर्क डिस्ट्रिक्ट का कहना था कि यह वीडियो 26 अप्रैल को पेंसिल्वेनिया से 40 मील उत्तर में एक हाईवे का है. लोग बस ड्राइवर की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं. वे लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं और इसे शेयर भी कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details