दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 7, 2019, 7:30 PM IST

Updated : Oct 7, 2019, 7:54 PM IST

ETV Bharat / international

ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन से आंतरिक संबंधों पर अमेरिकी महिला ने दिया ये जवाब

ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन के अमेरिकी महिला से संबंधों की खबरों के बीच अमेरिकी महिला ने चुप्पी तोड़ते हुए पूरे मामले पर अपना जवाब दिया. जानें क्या कहा महिला ने...

डिजाइन फोटो

लंदन: क्या ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन का अमेरिकी महिला व्यवसायी से संबंध था. क्या दोनों के बीच आंतरिक संबंध थे. यह मामला कुछ दिनों से सुर्खियां बटोर रहा है. आज इस सवाल पर महिला व्यवसायी जेनिफर आर्कुरी ने खुलकर जवाब दिया.

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए आर्कुरी ने कहा कि वह इस सवाल का जवाब नहीं देंगी. दरअसल, उनसे यह पूछा गया था कि क्या आपका बोरिस जॉनसन से आंतरिक संबंध था, जब वह लंदन के मेयर थे.

इस सवाल के जवाब में आर्कुरी ने कहा कि क्योंकि प्रेस ने उन्हें एक पूर्व मॉडल पोल डांसर की तरह पेश किया है. लिहाजा, वह किसी भी ऐसे सवाल का जवाब नहीं देंगी.

महिला व्यवसायी जेनिफर आर्कुरी का जवाब

जब उनसे पूछा गया कि क्या आप इनसे इनकार कर रही हैं. इस पर जेनिफर आर्कुरी ने कहा कि नहीं, वह रिकॉर्ड के लिए बताना चाहती हैं कि वह इसका जवाब नहीं देंगी.

आपको बता दें कि बोरिस जॉनसन जब लंदन के मेयर थे, तब उनका और आर्कुरी के बीच काफी करीबी संबंध थे. यही खबर पिछले कुछ दिनों से मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा है. इस पर आर्कुरी ने आज जवाब दिया है.

जेनिफर आर्कुरी (Jennifer Arcuri ) के साथ अफेयर की खबरों से जुड़े सवाल पर पीएम जॉनसन ने कहा कि वे आर्कुरी के बयान पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे.

बता दें कि जेनिफर ने इससे पहले जॉनसन के साथ अफेयर की खबरों का खंडन करने से इनकार कर दिया था. जॉनसन ने ये बताने से भी इनकार कर दिया कि वे ग्रेटर लंजन अथॉरिटी के समक्ष पेश होंगे या नहीं.

जानकारी के मुताबिक ग्रेटर लंदन अथॉरिटी (Greater London Authority) जॉनसन से एक व्यवसायी महिला से संबंध रखने को लेकर सवाल कर सकती है. हालांकि, इस संबंध में विस्तृत जानकारी नहीं मिल सकी है.

Last Updated : Oct 7, 2019, 7:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details