दिल्ली

delhi

ETV Bharat / headlines

गुरुग्राम: कांवड़ यात्रा को लेकर प्रशासन सतर्क, साढ़े चार हजार पुलिसकर्मी रहेंगे तैनात

गुरुग्राम पुलिस कांवड़ यात्रा को लेकर बहुत सतर्क नजर आ रही है. कमिश्नर ने कांवड़ की सुरक्षा को लेकर सभी अधिकारियों के साथ बैठक की. किसी भी तरह का कोई व्यवधान उत्पन्न न हो इसके लिए पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है.

By

Published : Jul 24, 2019, 10:43 AM IST

कांवड़ यात्रा को लेकर प्रशासन सतर्क

नई दिल्ली/गुरुग्राम:गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर ने सभी अधिकारियों के साथ एक बैठक कर कांवड़ यात्रा को सफल और सुगम बनाने का आदेश दिया है. इस मुस्तैदी में लगभग साढ़े चार हजार पुलसिकर्मी कांवड़ियों की सुरक्षा करेंगे. कांवड़ शिविरों पर 24 घंटे पुलिस की तैनाती रहेगी.

कांवड़ यात्रा को लेकर प्रशासन सतर्क

साढ़े चार हजार पुलिसकर्मी तैनात
कांवड़ यात्रा में कोई बाधा न हो इसको लेकर गुरुग्राम पुलिस सख्त नजर आ रही है. शिवभक्तों को गुरुग्राम में कोई परेशानी न हो. इसके लिए सड़कों पर करीब साढे़ चार हजार पुलिस कर्मी तैनात किए गए हैं. इतना ही नहीं सड़कों से कांवड़ शिविर दूर लगाने का निर्देश दिया गया है. जहां चौबीस घंटे पुलिस की तैनाती रहेगी.

इंटेलिजेंस टीम भी मुस्तैद
आम तौर पर कांवड़ यात्रा के दौरान ट्रैफिक की समस्या उत्पन्न हो जाती है. ऐसे में कांवड़ियों से आम लोगों को कोई परेशानी न हो इसके लिए अलग लेन की भी व्यवस्था की गई है. कांवड़ यात्रा के दौरान कोई किसी प्रकार की कोई घटना न हो या शरारती तत्व कोई हिंसा उत्पन्न न करें, इसको लेकर पुलिस की इंटेलिजेंस टीम भी मुस्तैदी पर है.

इसको लेकर जिला प्रशासन भी काफी सतर्क है. बता दें कि ज्यादातर कांवड़ यात्रा का रूट हाइवे से होकर गुजरता है. ऐसे में ट्रैफिक की समस्या न हो इसको लेकर भी प्रशासन इस पर पूरी तरीके से ध्यान दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details