दिल्ली

delhi

कॉफी विद करण 8 में रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग सुहाना खान लेंगी एंट्री?, शाहरुख खान की लाडली ने पूरी की शूटिंग

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 6, 2023, 4:54 PM IST

Updated : Nov 6, 2023, 5:16 PM IST

Koffee With Karan 8 : इस बीच खबर आई है कि करण जौहर के चर्चित शो में शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान दस्तक देने जा रही हैं. सुहाना इस शो में अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा और को-स्टार खुशी कपूर संग आएंगी.

Suhana Khan
कॉफी विद करण

हैदराबाद :फिल्ममेकर और पॉपुलर टॉक शो कॉफी विद करण के होस्ट करण जौहर ने अपने शो के आठवें सीजन के तीसरे एपिसोड का प्रोमो भी आज जारी कर दिया है. कॉफी विद करण 8 के तीसरे एपिसोड में बॉलीवुड स्टारकिड्स सारा अली खान और अनन्या पांडे नजर आएंगी. शो के जारी हुए लेटेस्ट प्रोमो में सारा और अनन्या अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड्स पर बोलती नजर आईं. इस बीच खबर आई है कि करण जौहर के चर्चित शो में शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान दस्तक देने जा रही हैं. सुहाना इस शो में अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा और को-स्टार खुशी कपूर संग आएंगी.

कॉफी विद करण 8 का सेट

सुहाना खान इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म द आर्चीज से चर्चा में हैं. यह फिल्म आगामी 7 दिंसबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. इसमें सुहाना खान के साथ उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा और को-स्टार खुशी कपूर भी पहुंचेंगी. यह तीनों स्टारकिड्स अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए यहां नजर आने वाले हैं. दरअसल, सुहाना के कॉफी विद करण में जाने की खबरें उस वक्त फैली जब मेकअप आर्टिस्ट रिद्धिमा शर्मा ने कॉफी विद करण के सेट से एक तस्वीर साझा की है.

गौरतलब है कि रिद्धिमा बॉलीवुड ब्यूटीज के मेकअप करने के लिए जानी जाती हैं और सुहाना के साथ भी यह काम करती नजर आती हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि सुहाना खान इस शो में जल्दी ही दस्तक देंगी. बता दें, कॉफी विद करण 8 के पहले गेस्ट रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण थे. दीपिका यह खुलासा करना कि वह मेंटली को रणवीर सिंह कमिटेड थी, लेकिन और लड़कों की भी तलाश कर रही थी, उनपर भारी पड़ गया.

वहीं, दूसरे एपिसोड में दमदार देओल ब्रदर्स सनी देओल और बॉबी देओल ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर बड़ा खुलासा किया है.

ये भी पढे़ं : कॉफी विद करण 8 का लेटेस्ट प्रोमो OUT, सारा-अनन्या ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड की अफवाहों से हटाया पर्दा?, देखें
Last Updated : Nov 6, 2023, 5:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details