दिल्ली

delhi

Bigg Boss 16 Winner: एमसी स्टेन ने जीता बिग बॉस-16 का खिताब, इनाम में मिली लग्जरी कार

By

Published : Feb 13, 2023, 6:45 AM IST

Updated : Feb 13, 2023, 10:11 AM IST

पुणे के रैपर एमसी स्टेन ने शिव ठाकरे-प्रियंका चाहर चौधरी को पछाड़ते हुए बिग बॉस सीजन 16 की ट्रॉफी जीत ली है. आइए जानते हैं बिग बॉस-16 के विनर के बारे में...

MC Stan won bigg boss 16 trophy
एमसी स्टेन ने जीती बिग बॉस-16 की ट्रॉफी

मुंबई: बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले आखिरकार हो ही गया है. रविवार को पुणे के रैपर एमसी स्टेन को 'बिग बॉस' सीजन 16 का विजेता घोषित किया गया. एमसी स्टेन, जिनका असली नाम अल्ताफ शेख है, एक बड़े प्रशंसक आधार के साथ रियलिटी शो में आए. उन्होंने ट्रॉफी के साथ एक लग्जरी कार और 31 लाख रुपये से नगद की राशि अपने नाम की.

घर के अंदर 130 से अधिक दिनों की लड़ाई, स्टेन ने ट्रॉफी के प्रबल दावेदार के रूप में अपनी स्थिति बनाए रखी. उन्होंने ग्रैंड फिनाले में शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और शालिन भनोट को हराया.

कौन है एमसी स्टेन?
स्टेन एक भारतीय रैपर, गीतकार, संगीत निर्माता और संगीतकार हैं. वह 2019 में अपने गाने 'खुजा मत' की रिलीज के बाद लोकप्रिय हुए. वह पुणे के रहने वाले हैं. वह सिर्फ 12 साल के थे जब उन्होंने कव्वाली गाना शुरू किया. उन्हें रैप संगीत से उनके भाई ने परिचित कराया था. रैपिंग में आने से पहले, स्टेन बी-बॉयिंग और बीटबॉक्सिंग में थे. उनके वन लाइनर्स जैसे 'शेमड़ी', 'एप्रिशिएट यू', 'हक से', 'फील यू ब्रो' और 'हिंदी मातृभाषा' और 'रावस' ने पूरे देश का ध्यान खींचा है.

स्टैन, जो गर्व से खुद को 'बस्ती का हस्ती' कहते हैं, 'बिग बॉस 16' में सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी 7.7 मिलियन फैन फॉलोइंग है. टॉप 3 सेगमेंट में प्रियंका चौधरी का मुकाबला शिव ठाकरे और एमसी स्टेन से था. हालांकि, अंतिम तीन में जगह बनाने के बाद उन्हें बाहर का दरवाजा दिखाया गया. इस दौरान सलमान ने प्रियंका की तारीफ भी की. उन्होंने 14 लोगों के साथ मुकाबला किया और मुस्कुराते हुए बाहर निकलीं. ट्रॉफी के इतने करीब आने के बावजूद भी वह नहीं टूटीं.

(आईएएनएस)

यह भी पढ़ें:Khatron Ke Khiladi 13: रोहित ने शालीन को दिया 'खतरों के खिलाड़ी-13' का ऑफर, भनोट ने कहा- सर मैं नहीं कर पाऊंगा

Last Updated : Feb 13, 2023, 10:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details