दिल्ली

delhi

Zinda Banda Song : कुछ पलों में इंतजार खत्म, जानिए कब रिलीज होगा शाहरुख खान की 'जवान' का पहला गाना 'जिंदा बंदा'

By

Published : Jul 31, 2023, 10:29 AM IST

Updated : Jul 31, 2023, 12:41 PM IST

Zinda Banda Song : शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' से पहला गाना 'जिंदा बंदा' आज 31 जुलाई को रिलीज होने जा रहा है. जानिए कितने बजे रिलीज होगा शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का पहला गाना 'जिंदा बंदा'.

Zinda Banda
शाहरुख खान

हैदराबाद :बॉलीवुड के 'पठान' शाहरुख खान की अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'जवान' का इंतजार को पूरी दुनिया कर रही है. फिल्म को रिलीज होने में अभी एक महीने से ज्यादा का समय है. फिल्म का कच्चा ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसमें शाहरुख खान के फैंस के बीच खलबली मचा दी है. अब शाहरुख खान फिल्म 'जवान' से अपने फैंस को एक और तोहफा देने जा रहे हैं. फिल्म का पहला गाना 'जिंदा बंदा' रिलीज होने जा रहा है. यह गाना कब रिलीज होगा शाहरुख खान ने इसकी रिलीज डेट का टाइम के साथ खुलासा कर दिया है. गौरतलब है कि शाहरुख खान के करियर का यह गाना 'जिंदा बंदा' सबसे महंगा है. इस गाने में 15 करोड़ रुपये लगे हैं. गाना 'जिंदा बंदा' कब रिलीज होगा आइए जानते हैं.

कितने बजे रिलीज होगा जिंदा बंदा?

शाहरुख खान और साउथ सुपरहिट लेडी नयनतारा स्टारर सॉन्ग 'जिंदा बंदा' काफी चर्चा में हैं. इस गाने की शूटिंग देशभर के पांच शहरों में हुई है. सॉन्ग जिंदा बंदा को किसी और ने नहीं बल्कि वाय दिस कोलावरी, अरेबिक कुथू और वाथी कमिंग जैसे सुपरहिट सॉन्ग कंपोज करने वाले नौजवान कंपोजर अनिरुद्ध ने कंपोज किया है. वहीं, शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर बताया है कि यह गाना 31 जुलाई दोपहर 12.50 बजे रिलीज होगा.

जवान के बारे में जानें

थेरी, बिगिल, मर्सल और राजा रानी जैसी दमदार और सुपरहिट फिल्में बना चुके साउथ के नौजवान डायरेक्टर अरुण कुमार उर्फ एटली ने जवान का निर्देशन किया है. शाहरुख खान एटली के काम से प्रभावित हुए और फिर इनके साथ काम करने की इच्छा जताई. शाहरुख के साथ-साथ फिल्म में नयनतारा, दीपिका पादुकोण, संजय दत्त, विजय सेतुपति, प्रियामणि और दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा अहम रोल में दिखेंगी. फिल्म 7 सितंबर 2023 को रिलीज होगी.

ये भी पढे़ं : Song Zinda Banda : 5 शहरों में शूट, 15 करोड़ में बने सॉन्ग 'जिंदा बंदा' में 1000 डांसर्स संग नाचे शाहरुख, जानें कब रिलीज होगा
Last Updated : Jul 31, 2023, 12:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details