दिल्ली

delhi

WATCH: सिद्धार्थ मल्होत्रा के बर्थडे पर एक्टर के फैंस ने जीता दिल, गरीब बच्चों को बांटा खाना

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 17, 2024, 5:26 PM IST

Siddharth Malhotra Birthday: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 16 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. उनके इस स्पेशल डे पर उनके फैंस ने गरीब बच्चों को 5000 फूड पैकेट्स बांटे.

Siddharth Malhotra
सिद्धार्थ मल्होत्रा

मुंबई:बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. सिद्धार्थ को वाइफ कियारा ने एक खूबसूरत वीडियो शेयर कर विश किया वहीं फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दी. बर्थडे के बाद हाल ही में सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया जिसमें वे अपने फैंस और पैपराजी के साथ बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. सिद्धार्थ ने फैंस के साथ अपना बर्थडे केक काटा और उनके साथ अच्छा टाइम स्पेंड किया. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, 'आप सबने मेरे दिन को सच में स्पेशल बना दिया है, आप सभी को दिल से धन्यवाद, बहुत सारा प्यार और रिस्पेक्ट'.

फैंस ने बांटे 5000 फूड पैकेट्स
सिद्धार्थ के बर्थडे पर उनके फैंस ने गरीब बच्चों को 5000 फूड पैकेट्स बांटे. उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा का पोस्टर बनाकर उसके सामने केक भी काटा और बच्चों के साथ सिड का बर्थडे सेलिब्रेट किया. जिसके बाद उन्होंने बच्चों को भर पेट खाना खिलाया, और सिद्धार्थ के बर्थडे को स्पेशल बनाया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. जिस पर फैंस कमेंट सेक्शन में सिद्धार्थ को बर्थडे विश कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'प्राउड टू बी ए सिद्धार्थ मल्होत्रा फैन'. वहीं एक ने लिखा,'वाव अमेजिंग गुड वर्क'.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय स्क्रीन शेयर करेंगे. वहीं सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा की 'योद्धा' भी सिद्धार्थ मल्होत्रा की पाइपलाइन में हैं. इस फिल्म में उनके साथ राशि खन्ना और दिशा पटानी नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details