दिल्ली

delhi

WATCH: 81वें बर्थडे से पहले किस बात पर छलके बिग बी के आंसू, 'KBC 15' में नम आंखों से बोले- आज मुझे...

Amitabh Bachchan Gets Emotional before his 81st birthday On KBC Set: महानायक अमिताभ बच्चन इस बार अपना 81वां बर्थडे मना रहे हैं. इस बार उनका बर्थडे केबीसी के सेट पर सेलिब्रेट किया गया जहां सबको हौंसला देने वाले बिग बी इमोशनल होकर रो पड़े.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 10, 2023, 3:30 PM IST

Published : Oct 10, 2023, 3:30 PM IST

Updated : Oct 10, 2023, 3:36 PM IST

Amitabh Bachchan Birthday
अमिताभ बच्चन बर्थडे

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन इस बार अपना 81वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर क्वीज शो 'केबीसी 15' के सेट पर मेकर्स ने बिग बी को सरप्राइज दिया, जिससे अमिताभ भावुक हो गए और मंच पर ही रो पड़े.दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना 81वां जन्मदिन मनाएंगे. केबीसी के नए प्रोमो का एक वीडियो सामने आया जिसमें अमिताभ अपने सेट पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन को लेकर भावुक नजर आए.

बिग बी ने इमोशनल हो कही ये बात
दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को 81 साल के होने जा रहे हैं. इस स्पेशल दिन को सेलिब्रेट करने के लिए शो 'कौन बनेगा करोड़पति 15' में जश्न मनाया जाएगा. शो के मेकर्स ने एक प्रोमो शेयर किया जिसमें बिग बी अपने फैंस को थैंक्यू बोलते हुए भावुक हो गए. उन्होंने कहा-इस मंच पर मैं लोगों को आंसू पोंछने के लिए टिशू देता हूं आज मुझे ही जरुरत पड़ गई'. साथ ही अमिताभ ने कहा कि, 'इस मंच पर मेरा बेस्ट बर्थडे सेलिब्रेट होता है'. शो के मेकर्स ने बिग बी के इस बर्थडे सेलिब्रेशन में पूरे भारत को शामिल होने के लिए इनवाइट किया है.

प्रोमो शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा,'हर साल जश्न बन जाता है और भी खास, बिग बी के जन्मदिन पर सारे भारत को है निमंत्रण, इस बुधवार, 11 अक्टूबर कौन बनेगा करोड़पति, रात 9 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन पर'. बिग के खास दिन को और भी खान बनाने के लिए कई सरप्राइज तैयार किए जाएंगे. फेमस सरोद वादक उस्ताद अमजद अली खान 'कौन बनेगा करोड़पति 15' के सेट पर परफॉर्मेंस देंगे. उन्होंने बिग बी को पंडित की उपाधि से भी सम्मानित किया, जिससे अभिनेता अभिभूत हो गए.

इतना ही नहीं, भारतीय सेना की सामाजिक सेवा टीम के एक विशेष रूप से तैयार किए गए मैसेज से महान अभिनेता की आंखों में आंसू आ गए. उन्होंने देश के विकास में योगदान के लिए अमिताभ को धन्यवाद दिया. शो के होस्ट महानायक अमिताभी के इस दिन को खास बनाने के लिए सेलेब्स के अलावा दर्शकों ने भी अपना टैलेंट दिखाया. फैंस ने अमिताभ की शानदार पेंटिंग्स बनाकर उन्हें भावुक कर दिया.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Oct 10, 2023, 3:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details