दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Anushka-Virat : विराट कोहली ने की रिक्वेस्ट, बोले- कोई मुझसे क्रिकेट वर्ल्ड कप की टिकट ना मांगे, अनुष्का ने दिया ये रिप्लाई

Anushka-Virat : क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 शुरू होने से पहले विराट कोहली ने अपने दोस्तों के लिए एक मैसेज छोड़ा है, जिसपर अनुष्का शर्मा का अजीब रिएक्शन आया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 4, 2023, 12:42 PM IST

Updated : Oct 4, 2023, 1:19 PM IST

Anushka-Virat
क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023

हैदराबाद :खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर खूब चर्चा में हैं. एक्ट्रेस को लेकर कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा एक बार फिर मां बनने जा रही है. सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की अफवाह तेजी से फैली हुई है. हालांकि इस पर अनुष्का और उनके स्टार क्रिकेटर हसबैंड विराट कोहली का कोई रिस्पॉन्स नहीं आया है. इस बीच अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया. अब इधर, क्रिकेक वर्ल्ड कप 2023 शुरू होने से पहले विराट कोहली ने आज अपने 4 अक्टूबर के पोस्ट में एक बात क्लियर कर दी है. विराट ने अपने उन दोस्तों के लिए एक मैसेज छोड़ा है, जो मैच के टिकट से रिलेटेड है.

विराट कोहली का पोस्ट

विराट ने दोस्तों से की ये रिक्वेस्ट

विराट ने अपनी इंस्टास्टोरी एक पोस्ट कर लिखा है, सभी दोस्तों से हाथ जोड़कर रिक्वेस्ट करता हूं कि वो मुझे वर्ल्ड के मैच की टिकट के लिए ना बोलें, आप घर पर रहकर ही मैच देंखें.

विराट के पोस्ट पर अनुष्का का रिएक्शन

अनुष्का ने किया रिप्लाई

वहीं, अनुष्का शर्मा ने स्टार हसबैंड के पोस्ट को अपनी इंस्टास्टोर पर शेयर कर लिखा है, मुझे भी इस पोस्ट में जोड़ लेते, अगर आपको किसी को जवाब नहीं दे पाए तो वह मुझे बोलेंग, लेकिन मैं किसी की भी मदद नहीं कर पाऊंगी'.

अब सोशल मीडिया पर आकर कपल ने साफ कर दिया है कि उनके दोस्त गलती से भी उनसे क्रिकेट वर्ल्ड कपल की टिकट फ्री में अरेंज कराने के लिए ना पूछें. बता दें, कल यानि 5 अक्टूबर से भारत में वर्ल्ड कप 2023 शुरू होने जा रहा है. बता दें, भारत का वर्ल्ड कप 2023 में पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से 8 अक्टूबर को चेन्नई में होने जा रहा है. इसके लिए टीम इंडिया पहले ही चेन्नई पहुंच चुकी है.

ये भी पढे़ं :Anushka Sharma : दूसरी बार मां बनने जा रहीं अनुष्का शर्मा, प्रेग्नेंट हैं स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की ब्यूटीफुल वाइफ?
Last Updated : Oct 4, 2023, 1:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details