दिल्ली

delhi

विक्की कौशल नहीं 'सैम बहादुर' के लिए ये एक्टर थे मेघना गुलजार की पहली पसंद, जानिए कौन हैं वो

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 25, 2023, 10:35 PM IST

Meghna Gulzar First Choice For Sam Bahadur : विक्की कौशल स्टारर 'सैम बहादुर' रिलीज को तैयार है. ऐसे में क्या आप जानते हैं कि निर्देशक मेघना गुलजार की 'सैम बहादुर' के लिए पहली पसंद विक्की कौशल नहीं बल्कि कोई और एक्टर थे. जानिए कौन थे मेघना की पहली पसंद.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:फिल्म इंडस्ट्री के वर्सेटाइल और डैशिंग एक्टर विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सैम बहादुर' सिननेमाघरों में रिलीज को तैयार है. ऐसे में एक्टर के साथ ही निर्देशक मेघना गुलजार फिल्म के प्रमोशन में लगातार व्यस्त हैं और फिल्म से संबंधित पोस्ट लगातार शेयर कर रहे हैं. इस बीच पता चला है कि सैम बहादुर के लिए मेघना की पहली पसंद विक्की कौशल नहीं बल्कि कोई और एक्टर थे. जी हां! वो एक्टर कोई और नहीं बल्कि एनर्जेटिक और कूल एक्टर हैं. तो सही पकड़ रहे हैं. आइए जानते हैं कि कौन हैं वो एक्टर जो कि मेघना की पहली पसंद थे.

जानकारी के अनुसार मेघना ने यह रोल विक्की कौशल से पहले रणवीर सिंह को दिया था. ऐसे में 'छपाक' के दौरान ही मेघना रणवीर सिंह से संपर्क की थीं और उनको 'सैम बहादुर' के लिए ऑफर किया था. हालांकि, रणवीर 'सैम बहादुर' को हां नहीं कह सके. रिपोर्ट्स के अनुसार मेघना ने जब रणवीर को यह फिल्म ऑफर किया था तब उनकी झोली में काफी फिल्में थीं और वह उस वक्त जोया अख्तर की 'गली बॉय' के साथ ही कबीर खान की '83' में व्यस्त थे.

इसके बाद मेघना ने सैम बहादुर के लिए विक्की कौशल से संपर्क किया और 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' ने फिल्म के लिए हां कह दिया. फिल्म के बारे में डिटेल्स में बता दें कि 'सैम बहादुर' का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं. 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान सेना प्रमुख और फील्ड मार्शल बनने वाले पहले भारतीय सेना अधिकारी सैम मानेकशॉ के जीवन पर बनी फिल्म में विक्की कौशल के साथ लीड रोल में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ​​हैं. फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है.

यह भी पढ़ें:WATCH : 'सैम बहादुर' बनने के लिए विक्की कौशल ने इंडियन आर्मी के बीच की थी इतनी मेहनत, वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

ABOUT THE AUTHOR

...view details