दिल्ली

delhi

Varun Sharma Reached Golden Temple : गोल्डन टेंपल पहुंचे 'फुकरे-3' एक्टर वरुण शर्मा, मत्था टेककर बोले- Shukrana

By IANS

Published : Oct 30, 2023, 11:01 PM IST

Varun Sharma Reached Golden Temple : 'फुकरे' फिल्म के फेमस कैरेक्टर 'चूचा' वरुण शर्मा अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर पहुंचे और उन्होंने वहां मत्था टेका. यहां देखिए झलक.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:फुकरे फिल्म में 'चूचा' की भूमिका के लिए मशहूर अभिनेता वरुण शर्मा अमृतसर में स्वर्ण मंदिर पहुंचे और वहां उन्होंने मत्था टेका. अभिनेता 'फुकरे 3' की बंपर सफलता के लिए आशीर्वाद लेने के लिए वहां पहुंचे. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्होंने फैंस को जानकारी दी. स्वर्ण मंदिर, जिसे हरमंदिर साहिब के नाम से भी जाना जाता है. यह न केवल सिखों के लिए एक धार्मिक मंदिर है बल्कि शांति, एकता और विनम्रता का प्रतीक है.

बता दें कि वरुण, जिन्होंने चूचा के अपने प्यारे किरदार के लिए अपार लोकप्रियता हासिल की है. फिल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध और ग्लैमर के बावजूद जमीन से जुड़े रहने के महत्व को समझते हैं. अभिनेता ने स्वर्ण मंदिर के शांत परिसर में घंटों बिताएं, श्रद्धा से सिर झुकाया और परमात्मा का आशीर्वाद मांगा. अभिनेता ने कहा 'फुकरे 3' की सफलता शानदार रही है. यह याद दिलाता है कि कड़ी मेहनत और समर्पण आपको वह स्थान दिला सकती है, जिसकी आपने कभी कल्पना भी नहीं की होगी. जैसा कि मैं हमारे रास्ते में आने वाले इस प्यार का आनंद ले रहा हूं और मैं अपनी हर भूमिका में अपना सर्वश्रेष्ठ देना जारी रखने के लिए पहले से कहीं अधिक प्रेरित हूं.

अभिनेता ने कहा सफलता तो बस शुरुआत है, यादगार सिनेमा बनाने की यात्रा और भी अधिक जुनून के साथ जारी है. लोकप्रिय कॉमेडी की तीसरी सीरीज 'फुकरे 3' की सफलता ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में वरुण की स्थिति को और भी मजबूत कर दिया है. फिल्म ने इस सप्ताह बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. इसके साथ ही वरुण अब अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए तैयार हैं.

यह भी पढ़ें:Varun Sharma: 'फुकरे' के 'चूचा' ने शेयर की अपने दिल की बात, बोले- मैं खुशनसीब हूं कि कॉलेज...

ABOUT THE AUTHOR

...view details