दिल्ली

delhi

Twinkle Khanna: Academic Achievements दिखाते हुए ट्विंकल ने करण को मारा ताना, बोलीं-Student Of The.. में गलत कास्टिंग की

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 28, 2023, 11:41 AM IST

Twinkle Khanna Shown Her Academics: ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने अपने Academic Achievements दिखाए. साथ ही उन्होंने अपने पुराने दोस्त और फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर को कहा कि उन्होंने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में गलत कास्टिंग की.

Twinkle Khanna-Karan Johar
ट्विंकल खन्ना-करण जौहर

मुंबई:ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने एकेडमिक अचीवमेंट के बारे में अपडेट शेयर किया है. इसके बाद उन्होंने मजाक में कहा कि उनके दोस्त करण जौहर ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में गलत लोगों को कास्ट किया है. एक्ट्रेस से ऑथर बनीं ट्विंकल खन्ना ने पिछले साल शेयर किया था कि उन्होंने लंदन विश्वविद्यालय के गोल्डस्मिथ्स में फिक्शन राइटिंग में मास्टर डिग्री कोर्स के लिए एडमिशन लिया है. पिछले महीने उन्होंने आखिरकार अपनी मास्टर डिग्री पूरी की, जिस पर उनके पति और एक्टर अक्षय कुमार को उन पर बहुत गर्व है.

हाल ही में ट्विंकल ने अपने एकेडमिक अचीवमेंट्स के बारे में एक और अपडेट शेयर किया है. और साथ ही मजाक में कहा है कि उनके दोस्त करण जौहर ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में गलत लोगों को कास्ट किया है. इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने काम किया था. शनिवार की सुबह, ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शैक्षणिक उपलब्धियों के बारे में अपडेट शेयर किया. उन्होंने लिखा कि उन्हें अपने Dessertation के लिए बहुत अच्छे ग्रेड्स मिले, जिसे Pat Kavanagh पुरस्कार के लिए भी लंबे समय से लिस्ट किया गया है. इसके बाद उन्होंने मजाक में कहा कि उनके दोस्त करण जौहर ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर में गलत लोगों को कास्ट किया होगा.

पोस्ट करते हुए ट्विंकल ने कैप्शन लिखा,'एक बड़ा क्षण, और सबसे पहले, मैं इसे शेयर करने में झिझक रही थी. लेकिन इससे पता चलता है कि उम्र वास्तव में सिर्फ एक संख्या है और यह आपके लक्ष्यों को प्राप्त करने में बाधा नहीं बनती है. मुझे अपने Dessertation काफी अच्छा रिजल्ट मिला है. जिसे अब गोल्डस्मिथ्स, लंदन विश्वविद्यालय द्वारा पैट कवानाघ पुरस्कार के लिए भी सूचीबद्ध किया गया है. क्या मैं यह भी बोल सकती हूं कि शायद मेरे पुराने दोस्त ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में गलत लोगों को कास्ट किया है'.अक्षय कुमार ने उनका पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्हें अपनी पत्नी पर कितना गर्व है. उन्होंने लिखा,'इसमें महारत हासिल की और कैसे! तो, तुम पर बहुत गर्व है टीना, अब सबसे इंपॉर्टेंट सवाल, तुम घर वापस कब आ रही हो'.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details