दिल्ली

delhi

टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी को ऐसे विश किया बर्थडे, शेयर किया ये स्पेशल पोस्ट

By

Published : Jun 13, 2022, 1:52 PM IST

बॉलीवुड की मोस्ट गॉर्जियस एक्ट्रेस दिशा पाटनी का आज 30वां बर्थडे है. उनके बर्थडे पर उनके खास दोस्त टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है.

etv bharat
टाइगर श्रॉफ

मुंबईःबॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस और टाइगर श्रॉफ की खास दोस्त दिशा पाटनी का आज (13 जून) 30वां बर्थ है. दिशा और टाइगर श्रॉफ अपने रिलेशनशिप को भले ही ऑफिशियल नहीं किए हैं. इसके बावजूद दोनों आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. ऐसे में टाइगर ने आज इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्पेशल पोस्ट शेयर कर दिशा को बर्थडे की शुभकामनाएं दी है.

बता दें कि इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर वीडियो में दिशा और टाइगर दोनों ही फ्लिप करते नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर कर टाइगर ने प्यारा सा कैप्शन भी दिया है. एक्टर ने कहा- हैप्पी बर्थडे एक्शन हीरो, आशा करता हूं तुम इस साल खूब ऊंचा उड़ोगी, आज टेस्टी खाना खाओ और किल इट. इसके साथ ही टाइगर ने हार्ट और फायर इमोजी भी डाला है.

टाइगर श्रॉफ

आगे बता दें कि उत्तर प्रदेश के बरेली में जन्मीं दिशा पटानी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड अंदाज से सुर्खियों में रहती हैं. वहीं, बात वर्कफ्रंट की करें तो दिशा पाटनी के पास ढेर सारे प्रोजेक्ट्स हैं. वह फिल्म 'योद्धा', 'एक विलेन रिटर्न' और 'केटीना' में जल्द नजर आएंगी

यह भी पढ़ें- CID फेम एक्टर ऋषिकेश पांडे संग हुई बस में चोरी, कैश और कार के कागज लेकर चोर फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details