दिल्ली

delhi

Ganpath Teaser: मेकर्स ने 'गणपथ' के टीजर की रिलीज डेट पोस्टपोन की, टाइगर बोले-थोड़ा और इंतजार क्योंकि....

By ANI

Published : Sep 27, 2023, 10:43 AM IST

Ganpat Teaser Release Date Postponed: टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म गणपत का टीजर बुधवार 27 सितंबर को रिलीज होने वाला था, लेकिन मेकर्स इसकी डेट आगे बढ़ा दी है. साथ ही टाइगर-कृति स्टारर फिल्म का न्यू पोस्टर भी रिलीज किया, आइए जानते हैं आखिर किस दिन होगा फिल्म का टीजर आउट...

Ganpath New Poster
गणपथ टीजर रिलीज डेट

मुंबई: अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म 'गणपथ: ए हीरो इज बॉर्न' के मेकर्स ने बुधवार को अपनी फिल्म के टीजर रिलीज की तारीख को आगे बढ़ा दिया है. पहले फिल्म का ऑफिशयल टीजर बुधवार 27 सितंबर को रिलीज होने वाला था. अब मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट बढ़ाकर 29 सितंबर कर दी है. उन्होंने बुधवार सुबह फिल्म के एक नए पोस्टर के साथ अपडेट शेयर किया.

इंस्टाग्राम पर एक्टर टाइगर श्रॉफ ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, 'हमसे मिलने के लिए करना होगा थोड़ा और इंतजार, क्योंकि हम लेकर आ रहे हैं आपके लिए कुछ खास. अब गणपथ का टीजर 29 सितंबर, 2023 को आ रहा है. साथ ही फिल्म को इस दशहरा, 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

न्यू पोस्टर में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन को पोज देते हुए देखा जा सकता है. विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन भी हैं. 'गणपथ- ए हीरो इज बॉर्न' एक शानदार हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म है. टाइगर स्टारर फिल्म को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज के लिए तैयार है. 'गणपथ' के अलावा, टाइगर अक्षय कुमार के साथ अपकमिंग एक्शन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में भी नजर आएंगे. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म ईद 2024 के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है'. वहीं दूसरी ओर कृति, करीना कपूर खान, तब्बू और दिलजीत दोसांझ के साथ 'द क्रू' में दिखाई देंगी. इसके अलावा उनकी पाइपलाइन में काजोल के साथ 'दो पत्ती' भी है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details