दिल्ली

delhi

WATCH: पिज्जा देख सरप्राइज हुईं तमन्ना भाटिया, पूछा- इसे काटेंगे कैसे?...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 4, 2024, 9:56 PM IST

Tamannaah Bhatia 'Welog': साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने अपना नया साल लंदन में अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया. गुरुवार को तमन्ना ने सोशल मीडिया पर एक 'वीलोग' शेयर किया है. देखें वीडियो...

Tamannaah Bhatia
तमन्ना भाटिया (फोटो- @tamannaahspeaks इंस्टाग्राम)

हैदराबाद: तमन्ना भाटिया पिछले कुछ दिनों से अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय वर्मा को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. कोई फंक्शन हो या फिर बड़ा इवेंट, ये रूमर्ड कपल अक्सर एक साथ स्पॉट होता है. कुछ दिन पहले ही तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को न्यू ईयर वेकेशन से मुंबई लौटते समय एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. वहीं, आज एक्ट्रेस ने अपने शानदार वेकेशन को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक व्लॉग शेयर किया है.

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने अपना नया साल लंदन में सेलिब्रेट किया. दोनों ने आज अपने-अपने इंस्टाग्राम पर वेकेशन की खास झलक अपने फैंस संग साझा किया. तमन्ना भाटिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर वेकेशन का व्लॉग पोस्ट किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'व्लॉग नहीं, वीलोग'.

वॉयज ओवर के साथ वेकेशन के बारे में डिटेल बताया गया है. उन्होंने लंदन में अपना काम खत्म करने के बाद यात्रा पर जाने की योजना बनाई, जहां पहुंचने के बाद उन्हें भूख लगी. उन्होंने पिज्जा ऑर्डर किया. आर्डर आने के बाद उन्हें पता चला कि वहां पिज्जा कट करके नहीं मिलता. इस दौरान तमन्ना पूछती है, 'इसको काटेंगे कैसे?'.

वॉयज-ओवर में यह बताया गया, पेट-पूजा (भोजन करने) करने के के बाद हम निकले पार्टी करने. वहां बज रहे थे अंग्रेजी गाने और हमारा देसी दलिया ये सब हजम नहीं कर पाया. तो अंदर के एसआरके को निकलना ही था.' इस दौरान 'बबली बाउंसर' एक्ट्रेस ब्लैक ब्लेजर और लाल टर्टल-नेक स्वेटर में काफी सुंदर लग रही थीं. इस बीच विजय वर्मा की भी झलक दिखाई गई. वीडियो का अंत अरिजीत सिंह के 'चन्ना मेरेया' गाने के साथ होता है, जिसके बाद एक्ट्रेस की फनी तस्वीरें आती हैं, जिन पर 'फिन' लिखा होता है.

तमन्ना से पहले विजय वर्मा ने भी इंस्टाग्राम पर लंदन वेकेशन का वीडियो साझा किया था, जिसमें वे काफी डैसिंग लग रहे थें. वीडियो में को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में 'लंदन' लिखा था. कपल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details