दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला के पिता का बड़ा बयान, कहा, 'उनके बेटे की हत्या में म्यूजिक इंडस्ट्री और राजनीतिक लोगों का है बड़ा हाथ'

दिवंगत सिंगर मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह लगातार अपने बेटे के लिए न्याय की मांग करते हुए उचित कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगा रहे हैं. ऐसे में यूपी में लॉरेंस गैंग के बदमाशों की तस्वीरें वायरल होने के बाद बलकौर सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. जिसमें उनका कहना है कि वे पहले से ही कहते आ रहे हैं कि सिद्धू की हत्या में म्यूजिक इंडस्ट्री और राजनीतिक लोगों का हाथ हो सकता है, जो कि वायरल तस्वीरों से साबित हो गया है.

By

Published : Aug 19, 2023, 9:40 PM IST

Sidhu Moose Wala
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर उनके पिता का बड़ा बयान

मुंबई:दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर उनके पिता बलकौर सिंह ने बड़ा बयान दिया है. जिसमें उनका कहना है कि बेटे की हत्या के पीछे म्यूजिक इंडस्ट्री या राजनीतिक लोगों का हाथ हो सकता है. पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की पिछले साल मई में बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसमें पंजाब सरकार ने कई आरोपियों को गिरफ्तार भी किया और दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा चलाया.

म्यूजिक इंडस्ट्री और राजनेताओं का हाथ
सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकूर सिंह ने कहा कि वह लगातार न्याय की मांग कर रहे थे, और कह रहे थे कि हत्या के पीछे म्यूजिक इंडस्ट्री और राजनेताओं का हाथ है, जो कहीं न कहीं सच साबित हुआ. उन्होंने कहा कि बेटे के हत्यारे को पूरी साजिश के तहत अंजाम दिया गया है. जिसमें म्यूजिक इंडस्ट्री या राजनीति से जुड़ी कोई एक पार्टी हो सकती है या इस हत्या के पीछे दोनों पार्टियां हो सकती हैं. उन्होंने कहा कि सरकार को सिर्फ अपराधियों को ही नहीं बल्कि साजिशकर्ताओं को भी गिरफ्तार करना चाहिए.

वायरल फोटो वाला शख्स राजनीति में शामिल
उन्होंने कहा कि अब भी उस राजनीतिक नेता का नाम सामने आ रहा है, जिस पर उन्हें पहले से ही शक था. उन्होंने कहा कि वायरल फोटो वाला शख्स राजनीति से जुड़ा है और उस पर कई आपराधिक मामले भी दर्ज हैं. उन्होंने कहा कि जब ऐसे लोग ट्रेनिंग दे रहे होते हैं तो उन पर हत्या का भी शक होता है. इसके साथ ही बलकौर सिंह का कहना है कि सरकार इस मामले में बुरी तरह विफल रही है कि जिस जेल से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू हुआ है और सरकार अभी तक उस जेल का पता नहीं लगा पाई है. उन्होंने कहा कि उपद्रवियों को धार्मिक रंग देने की कोशिश की जा रही है, जबकि उपद्रवियों का कोई धर्म नहीं होता. भले ही वह किसी भी धर्म का क्यों न हो. उन्होंने कहा कि अपराधियों की मानसिकता आपराधिक ही रहेगी और वे अपराध करेंगे.

हत्या के साजिशकर्ताओं को गिरफ्तार करने की जरूरत
उन्होंने कहा कि सरकार जिस मुद्दे पर सवाल उठा रही है, उस पर बात करने को तैयार नहीं है, जबकि हत्या के पूर्व साजिशकर्ताओं को गिरफ्तार करने की जरूरत है, लेकिन सरकार उन्हें दोषी नहीं मान रही है. बल्कि वे हमें गैंगस्टरों से जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. बलकौर सिंह ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा लीक करने वाला बलतेज पन्नू उनकी जान को खतरा बताकर सुरक्षा बढ़ाने में लगा हुआ है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details