दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

ड्रग्स केस में जमानत मिलते ही सिद्धांत कपूर ने मिस्ट्री गर्ल संग शेयर की सेल्फी, यूजर्स ने लिया आड़े हाथ

शक्ति कपूर के बेटे की ड्रग्स केस में जमानत मिलने के बाद एक सेल्फी सामने आई है, जिसमें वह एक मिस्ट्री गर्ल संग दिख रहे है. अब यूजर्स ने सिद्धांत की क्लास लगा दी है...पढ़ें ट्रोलर्स के कमेंट्स

By

Published : Jun 15, 2022, 2:46 PM IST

ड्रग्स केस
ड्रग्स केस

हैदराबाद :एक्टर शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को हाल ही में बेंगलुरु पुलिस ने एक रेव पार्टी से हिरासत में लिया था. इस दौरान सिद्धांत का ड्रग्स टेस्ट पॉजिटिव आया था. हालांकि इस मामले में एक्टर शक्ति कपूर ने बेटे की जमानत करा ली है. वहीं, जमानत मिलने के बाद सिद्धांत कपूर ने एक सेल्फी शेयर की है. यह सेल्फी फ्लाइट के अंदर की है. इस सेल्फी में सिद्धांत संग एक मिस्ट्री गर्ल भी साथ में बैठी नजर आ रही हैं.

सिद्धांत कपूर

सेल्फी में सिद्धांत और मिस्ट्री गर्ल ने मास्क लगाया हुआ है. सेल्फी से पता चलता है कि सिद्धांत बेंगलुरु से मुंबई लौट रहे हैं. सेल्फी में सिद्धांत और मिस्ट्री गर्ल के बीच नजदीकी देखी जा सकती है. इस सेल्फी को शेयर कर सिद्धांत ने कैप्शन में हार्ट और एविन आई के बीच हाथ जोड़ने का सिंबल शेयर किया है.

अब यूजर ने इस सेल्फी पर सिद्धांत को आड़े हाथ ले लिया है. एक यूजर ने लिखा, 'पूरी इंडस्ट्री ही ड्रग्स लेती हैं'. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आपको लिखना चाहिए था बाल-बाल बच गए'. अन्य एक ने लिखा, 'केस से बचकर कहां जा रहे हो?'

बता दें, बेंगलुरु पुलिस के मुताबिक, सिद्धांत की मेडिकल रिपोर्ट में ड्रग्स लेने की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद एक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया था, साथ ही उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजे जाने की बात चल रही थी.

सिद्धांत कपूर

बता दें, इस पूरे मामले में शक्ति कपूर ने कहा था, 'मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता, मैं सोया हुआ था और मेरे फोन की घंटी लगातार बज रही थी'. उन्होंने आगे कहा कि उनके बेटे को हिरासत में लिया गया है ना कि गिरफ्तार किया गया है. मुझे नहीं लगता है कि ड्रग्स से जुड़ी कोई बात है, मैं इन खबरों से आहत हूं'.

बता दें, साल 2020 में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ड्रग्स केस की कड़ी खुली थी जिसमें शक्ति कपूर की बेटी और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी ने पूछताछ की थी.

ये भी पढे़ं : करणवीर बोहरा पर महिला से धोखाधड़ी का केस दर्ज, पैसे मांगने पर जान से मारने की धमकी का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details