दिल्ली

delhi

Samantha Slams Chittibabu : 'स्टार हीरोइन का करियर खत्म' कहने वाले प्रोड्यूसर चिट्टी बाबू को सामंथा ने दिया करारा जवाब, जमकर वायरल हो रहा पोस्ट

By

Published : Apr 22, 2023, 5:09 PM IST

सामंथा रुथ प्रभु ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस प्रोड्यूसर चिट्टी बाबू को करारा जवाब दिया है. एक्ट्रेस का पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यहां जानें क्या है पूरा मामला.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद:साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत बाला सामंथा रुथ प्रभु बेबाकी के साथ अपनी राय किसी भी मुद्दे पर रखती हैं. इस बीच सामंथा ने टॉलीवुड प्रोड्यूसर चिट्टी बाबू को करारा जवाब दिया है. दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू में टॉलीवुड प्रोड्यूसर चिट्टी बाबू ने सामंथा पर तंज कसते हुए कहा था कि अब सामंथा का फिल्मी करियर लगभग खत्म हो चुका है और उनके करियर में कुछ नहीं बचा है. अब इस पर ऊं अंटावा फेम एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है. यहां पढ़ें एक्ट्रेस ने क्या कहा.

सामंथा ने चिट्टी बाबू के लिए किया ये पोस्ट

सामंथा ने दिया ये जवाब
बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु ने निर्माता को एक शॉट जवाब दिया और गूगल का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा 'कैसे लोगों के कान से बाल उगते हैं', नतीजे बताते हैं कि 'बढ़े हुए टेस्टोस्टेरोन' के कारण बाल उगते हैं. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गूगल सर्च की स्क्रीनशॉट को शेयर किया और लिखा, IYKYK. दरअसल, प्रोड्यूसर चिट्टी बाबू के कानों के पास बालों की ग्रोथ काफी हैवी है. ऐसे में एक्ट्रेस ने उसी पर निशाना साधा. सामंथा का पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सामंथा रुथ प्रभु का पोस्ट

यह है मामला
निर्माता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में सामंथा पर यह कहकर कमेंट किया किया कि एक 'स्टार हीरोइन' के रूप में उनका करियर खत्म हो गया है और वह 'अपनी फिल्मों को बढ़ावा देने के लिए सस्ती तरकीबें' इस्तेमाल करती हैं. उन्होंने यह भी कहा कि 'सामंथा ने तलाक के बाद पुष्पा द राइज में ऊं अंटावा आइटम सॉन्ग किया, उसने अपनी आजीविका के लिए ऐसा किया. स्टार हीरोइन का रुतबा गंवाने के बाद उन्हें जो भी ऑफर मिल रहा है वो कर रही हैं. एक नायिका के रूप में उनका करियर समाप्त हो गया है और वह फिर से स्टारडम में वापस नहीं आ सकती हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी फिल्मों को बढ़ावा देने के लिए भावनाओं और सहानुभूति का उपयोग करती हैं.

इस बीच सामंथा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म यशोदी रिलीज हुई, जिसकी दर्शकों ने भर भरकर प्रशंसा की है. वहीं शाकुंतलम में भी उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है. सामंथा वर्तमान में एक्टर वरुण धवन के साथ अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'सिटाडेल' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस शिव निर्वाण द्वारा निर्देशित तेलुगू रोमांटिक फिल्म कुशी में जल्द नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ लीड रोल में विजय देवरकोंडा नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें:Samantha Ruth Prabhu: 'शाकुंतलम' की असफलता के बीच सामंथा ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- कर्मण्येवाधिकारस्ते...

ABOUT THE AUTHOR

...view details