दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Karan Johar: 'रॉकी और रानी....' बुसान फिल्म फेस्टिवल के लिए सिलेक्ट, करन जौहर ने दिया ये रिएक्शन

28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. वहीं अब इस फिल्म को ओपन सिनेमा सेक्शन में बुसान फिल्म फेस्टीवल के लिए चुना गया है. जिस पर करन जौहर ने रिएक्शन दिया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 5, 2023, 1:43 PM IST

'Rocky and rani ki prem kahani' in busan film fest
'रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी' बुसान फिल्म फेस्ट के लिए चुनी गई

मुंबई: 'ऐ दिल है मुश्किल' को डायरेक्ट करने के सात साल के बाद फिल्म निर्माता करण जौहर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के साथ लौट आए हैं. आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के लीड रोल वाली फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों दोनों से शानदार रिस्पॉन्स मिला. फिल्म एक फैमिली एंटरटेनर है.

आरआरकेपीके ने अब एक और अचीवमेंट हासिल कर लिया है. फिल्म 28वें बुसान फेस्टिवल के ओपन सेक्शन का हिस्सा होगी जो 4 अक्टूबर से 13 अक्टूबर तक होगा. फिल्म ने कुल 152 करोड़ की कमाई की है, जो अगले कुछ हफ्तों तक और बढ़ जाएगी. फिल्म ने पहले ही दुनिया भर में 347 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है और विदेशों में 20 मिलियन अमरीकी डालर (165.50 करोड़) की शानदार कमाई की है. फिल्म ने घरेलू से ज्यादा विदेशों में कलेक्शन किया है.

रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी बुसान फिल्म फेस्ट के लिए चुनी गई

इस साल 'पठान' के बाद यह हिंदी फिल्म का विदेशों में दूसरा सबसे बड़ा कलेक्शन है और नॉर्थ अमेरिका में संजू, बजरंगी भाईजान, सुल्तान, टाइगर जिंदा है को पछाड़कर यह अब तक का 5वां सबसे ज्यादा कलेक्शन है. कनाडा में पद्मावत, दंगल, संजू, पीके जैसी फिल्मों को पीछे छोड़कर ऑल टाइम हिंदी नंबर 2 पर है. करण जौहर द्वारा निर्देशित, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में कई शानदार कलाकार हैं, जिनमें जया बच्चन, शबाना आज़मी और धर्मेंद्र जैसे प्रतिष्ठित कलाकार शामिल हैं. फिल्म को बुसान फिल्म फेस्टिवल में दिखाए जाने को लेकर करन जौहर ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने रॉकी और रानी का पोस्टर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- बहुत ही Blesses and Greatful फील कर रहा हूं.

यह भी पढे़ं:

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details