दिल्ली

delhi

Ranveer Singh : ICC Men’s क्रिकेट वर्ल्ड कप एंथम 'दिल जश्न बोले' में धूम मचाएंगे 'सिम्बा', देखिए रणवीर का पोस्टर

By ANI

Published : Sep 19, 2023, 10:32 PM IST

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 की एंथम में शामिल होंगे. सिम्बा स्टार की पोस्टर को आईसीसी ने आउट कर दिया है.

Ranveer Singh
रणवीर सिंह

मुंबई: बॉलीवुड के 'सिम्बा' एक्टर रणवीर सिंह एक बार से धूम मचाने को तैयार हैं, मगर इस बार फिल्म से नहीं बल्कि आईसीसी पुरुष क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 की ऑफिशियल एंथम में शामिल होकर. रणवीर सिंह आईसीसी एंथम में शामिल होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने राष्ट्रगान का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

ट्विटर पर पोस्टर शेयर कर आईसीसी ने लिखा 'सबसे बड़ा क्रिकेट का जश्न कल दोपहर 12 बजे! CWC23.' पोस्टर में रणवीर सिंह मैचिंग हैट और शेड्स के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज करते नजर आ रहे हैं. वहीं, पोस्टर पर लिखा है 'दिल जश्न बोले'. फाइनल अहमदाबाद में 19 नवंबर को खेला जाएगा. भारत 8 अक्टूबर को चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के साथ अपने अभियान की शुरुआत करेगा. इसमें से भारत 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में अपने तगड़े प्रतियोगी पाकिस्तान से खेलेगा.

आगे बता दें कि कप में कुल दस टीमें इसमें भाग लेंगी. सबसे बड़ा क्रिकेट विश्व कप 10 स्थानों पर खेला जाएगा. हालांकि, यह पहली बार होगा कि दो बार की चैंपियन वेस्टइंडीज इस इवेंट में हिस्सा नहीं ले पाएगी. गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रित बुमरा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज टीम का हिस्सा रहेंगे. इस बीच रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह डायरेक्टर फरहान अख्तर की अगली एक्शन थ्रिलर फिल्म 'डॉन 3' में जल्द नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें:Singham Again : 'सिंघम अगेन' का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए Good News!, अजय देवगन ने कहा- हम एक साथ...

ABOUT THE AUTHOR

...view details