दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 14, 2023, 12:41 PM IST

ETV Bharat / entertainment

WATCH : 'व्हाट झुमका' पर रणवीर सिंह-आलिया भट्ट ने मिलकर बनाई मजेदार रील, करण जौहर हुए शॉक्ड

WATCH : रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की प्रेम कहानी का प्रमोशन शुरू कर दिया है. अब इस बाबत इस गली बॉय फेम कपल ने सॉन्ग व्हाट झुमका पर शानदार रील बनाई है, जिसे देख करण जौहर भी शॉक्ड हो गये हैं.

Ranveer Singh and Alia Bhatt
'व्हाट झुमका'

हैदराबाद :बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर लंबे अरसे बाद खुद के डायरेक्शन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. इस फिल्म से वह बॉलीवुड के दो हिट स्टार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को पर्दे पर एक साथ उतार रहे हैं. फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को रिलीज होने में अब दो हफ्ते का भी समय नहीं बचा है और फिल्म की टीम ने इसका प्रमोशन शुरू कर दिया है.

कहा जा रहा है करण जौहर अपने रॉकी और रानी को लेकर देश के पांच शहरों में फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का प्रमोशन करेंगे. अब रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने भी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की प्रमोशन के लिए उड़ान भर ली है और इस बाबत का उनका पहला वीडियो सामने आ चुका है.

सामने आए वीडियो में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सॉन्ग व्हाइट झुमका पर डांस करते दिख रहे हैं और अंत में करण जौहर आकर कहते हैं व्हाट झुमका. आलिया ने इस वीडियो में शॉर्ट्स पर स्काई रंग की स्वैट शर्ट पहनी हुई है, जिसपर टीम रानी लिखा हुआ है और वहीं, रणवीर सिंह ने गाजरी रंग की स्वैट शर्ट पर वार्म कलर रिप्ड जींस पहनी है, जिसपर टीम रॉकी लिखा है. वहीं, वीडियो कि आखिरी में एंट्री लेते दिखाई दिए रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के डायरेक्टर करण जौहर को ऑल ब्लैक लुक में स्पॉट किया गया है.

इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, प्वाइंट ऑफ व्यू, जब आपको बस इसे बीट ड्रॉप के लिए समय पर बनाना हो'. बता दें, फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से हाल ही में रिलीज हुआ सॉन्ग व्हाइट झुमका पर रणवीर-आलिया-करण ने यह रील बनाई है.

ये भी पढे़ं : EXCLUSIVE : यशराज के स्पाई यूनिवर्स में आलिया भट्ट की एंट्री, शाहरुख-सलमान की तरह करेंगी एक्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details