दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 7, 2024, 6:02 PM IST

ETV Bharat / entertainment

WATCH: कलैगनार 100 इवेंट के बाद फैंस से मिले रजनीकांत

Rajinikanth Kalaignar 100: सुपरस्टार रजनीकांत ने हाल ही में चेन्नई में कलैगनार 100 इवेंट में शिरकत की. इवेंट के बाद एक्टर फैंस से मिले, जिसका वीडियो सामने आया है. देखें वीडियो...

Rajinikanth
रजनीकांत (फोटो- ट्विटर)

हैदराबाद: साउथ के मेगास्टार रजनीकांत को आखिरी बार 'जेलर' में नजर आए थे. वे इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'वेट्टैयान' में व्यस्त है. अपने बिजी शेड्यूल के बीच रजनीकांत अपने फैंस से रूबरू होने के लिए अपने चेन्नई वाले आवास से बाहर आए. मेगास्टार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हाल ही में रजनीकांत कलैग्नार 100 प्रोग्राम में शिरकत की, जिसके बाद चेन्नई में अपने पोएस गार्डन निवास पर रजनीकांत अपने फैंस का अभिवादन किया. यह कार्यक्रम डॉ. एम करुणानिधि के सम्मान में आयोजित किया गया था. 'थलाइवर' के अपने फैंस से मिलने और अपने आवास के द्वार से उन्हें हाथ हिलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

एक यूजर ने अपने ऑफिशियल एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर रजनीकांत का वीडियोज शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, 'बहुत खास दिन रहा. थलाइवर फैंस के साथ एक अद्भुत मुलाकात हुई. उसके बाद थलाइवर को देखने की उम्मीद से हम सब एक साथ पोएस गए. और यह कितना सुन्दर दर्शन था. अभी आनंद और खुशी से भरे हुए.' वीडियो में, रजनीकांत हाथ जोड़कर फैंस का अभिवादन करते हुए नजर आ रहे हैं.

रजनीकांत के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार ब्लॉकबस्टर 'जेलर' में देखा गया था, जो पिछले साल अगस्त में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. उनके पास पाइपलाइन में 'वेट्टैयन' और 'लाल सलाम' भी हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details