दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

R Madhavan : आर माधवन ने बेटे वेदांत के लिए शेयर किया पोस्ट, बोले- देश के लिए 5 गोल्ड मेडल जीतने पर गर्व है

फिल्म इंडस्ट्री के वर्सेटाइल एक्टर आर माधवन गर्व से भर गए हैं. दरअसल, एक्टर ने अपने बेटे वेदांत के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बेटे को देश के लिए पांच गोल्ड मेडल जीतने पर बधाई दी है.

By

Published : Apr 16, 2023, 10:58 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:हर पिता के लिए इससे बड़ा कोई दिन नहीं होता, जब उसका बेटा उसे गर्व से भर जाने का अवसर देता है. बेटे की बड़े कामों पर पिता का सीना छप्पन इंच का हो जाता है. ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री के वर्सेटाइल एक्टर आर माधवन ने बेटे वेदांत के लिए सोशल मीडिया पर एक गर्व से भरा पोस्ट शेयर कर उसे बधाई दी. तैराकी चैंपियन वेदांत माधवन से संबंधित पोस्ट पर फैंस के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के तमाम एक्टर्स ने भी माधवन और वेदांत को बधाई देते हुए कमेंट बॉक्स को भर दिया.

बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा 'ईश्वर की कृपा और आप सभी की शुभकामनाओं से वेदांत ने भारत के लिए पांच गोल्ड मेडल जीते. इस सप्ताह की अंत में कुआलालंपुर में आयोजित मलेशियाई इनविटेशनल एज ग्रुप चैंपियनशिप 2023 में उन्होंने भारत के लिए 5 स्वर्ण (50 मीटर, 100 मीटर, 200 मीटर, 400 मीटर और 1500 मीटर) अपने नाम किया है. उन्होंने आगे लिखा कि मैं बहुत खुश और उत्साहित हूं. बहुत आभार.

इससे पहले खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2022 में वेदांत ने महाराष्ट्र के लिए तीन स्वर्ण पदक (लड़कों की 100 मीटर, 200 मीटर और 1500 मीटर) और दो रजत (लड़कों की 400 मीटर और 800 मीटर) जीते थे. एक्टर ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर बच्चे द्वारा एक असाधारण रिकॉर्ड पोस्ट किया. '3 इडियट्स' के अभिनेता ने इस पल के लिए भगवान की कृपा का शुक्रिया अदा किया.

यह भी पढ़ें:KIYG 2022: आर माधवन को पिता होने पर है गर्व, बेटे वेदांत ने जीते 5 गोल्ड, 2 सिल्वर मेडल

ABOUT THE AUTHOR

...view details