दिल्ली

delhi

शाहरुख खान के जाते ही प्रियंका चोपड़ा की 'डॉन 3' में एंट्री!, फिर से 'जंगली बिल्ली' बनेंगी 'देसी गर्ल'

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 7, 2023, 3:57 PM IST

Updated : Nov 7, 2023, 4:07 PM IST

Priyanka Chopra's Entry In Don 3: एक्टर और फिल्म मेकर फरहान अख्तर की फिल्म 'डॉन 3' में शाहरुख खान को रिप्लेस कर रणवीर सिंह की एंट्री कंफर्म हो चुकी है. अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लीड एक्ट्रेस के लिए प्रियंका चोपड़ा को फिल्म रणवीर के अपोजिट कास्ट किया जाएगा.

Priyanka Chopra In Don 3
प्रियंका चोपड़ा इन डॉन 3

मुंबई:फरहान अख्तर की डॉन फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त 'डॉन 3' का इंतजार सबको है. लेकिन फिल्म में शाहरूख के रिप्लेसमेंट के बाद फैन पहले ही निराश हैं. वहीं अब इसकी कास्टिंग को लेकर एक बड़ा अपडेट अपडेट सामने आ रहा है. दरअसल रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में अब ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा एंट्री करने जा रही हैं. फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट 'देसी गर्ल' लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिख सकती है.

जंगली बिल्ली के रूप में नजर आएंगी 'देसी गर्ल'
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने जब प्रियंका से 'डॉन 3' के बारे में बात की तो प्रियंका ने इसे ग्रीन सिग्नल दे दिया. हालांकि अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं आया है. वहीं फिल्म में एक्ट्रेस के रोल को लेकर बज है कि 'डॉन 3' में वे जंगली बिल्ली के रूप में नजर आएंगी. वहीं प्रियंका फरहान की एक और फिल्म जी ले जरा में भी नजर आएंगी. जिसमें वे एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

शाहरुख के रिप्लेसमेंट से नाराज हैं फैंस
फरहान की फिल्म डॉन फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में शाहरुख खान को रिप्लेस कर लीड रोल के लिए रणवीर सिंह को लिया गया है. जिससे फैंस के बीच खासी नाराजगी देखने को मिल रही है. जैसे ही मेकर्स ने फिल्म से रणवीर के नाम का अनाउंसमेंट किया था. लोगों ने रणवीर को काफी ट्रोल किया था. और We Want SRK in Don 3 जैसे कमेंट किए जा रहे थे. अब शाहरूख के बाद फिल्म में प्रियंका का एंट्री होने जा रही है. जिससे उनके बीच लड़ाई की अफवाह को और हवा मिल गई है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Nov 7, 2023, 4:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details