दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 16, 2023, 10:38 AM IST

Updated : Aug 16, 2023, 10:47 AM IST

ETV Bharat / entertainment

Priyanka Chopra: पति निक जोनस संग प्रियंका चोपड़ा ने जेठ को विश किया बर्थडे, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपने जेठ को जन्मदिन की बधाई दी है.

Priyanka Chopra
प्रियंका चोपड़ा और जो जोनस

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पॉपुलर स्टार कपल्स में से एक है. कुछ दिन पहले, प्रियंका को निक जोनस के लाइव कॉन्सर्ट में देखा था. दोनों ने कॉन्सर्ट से अपनी कुछ खास तस्वीरें भी शेयर की थी. हाल ही में सिटाडेल एक्ट्रेस ने अपने जेठ को जन्मदिन की थी. इसके लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

प्रियंका चोपड़ा ने बीते मंगलवार देर रात को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने जेठ जो जोनस की तस्वीर के साथ उन्हें शुभकामनाएं भी दीं. उन्होंने लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो जो जोनस, आपको हर चीज के लिए शुभकामनाएं. ढेर सारा प्यार.' इसके अलावा उन्होंने पार्टी की तस्वीरें भी साझा कीं. वह अपने मदर-इन-लॉ संग भी तस्वीरें क्लिक कराई है. प्रियंका पिंक कलर की लो नेक ड्रेस में नजर आईं पार्टी में उनके साथ उनकी मां मधु चोपड़ा भी नजर आईं.

प्रियंका चोपड़ी की इंस्टाग्राम स्टोरी
प्रियंका चोपड़ी की इंस्टाग्राम स्टोरी

निक ने बड़े भाई का मनाया बर्थडे
उधर, निक जोनस ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपने बड़े भाई की तस्वीरें शेयर कर बर्थडे विश किया है. पहली तस्वीर में निक जो के लिए केक लाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर दोनों भाइयों की कॉन्सर्ट शो की हैं. इन तस्वीर को शेयर कर निक ने कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे जो. आपका भाई होना काफी कूल है.' निक के इस पोस्ट उनके भाई जो ने कमेंट कर लिखा है, 'कूल ब्रदर.'

जो का थैंक्यू पोस्ट
वहीं, जो जोनस ने जन्मदिन की बधाइयां देने वाले सभी दोस्तों और फैंस को धन्यवाद कहा है. उन्होंने बुधवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वहऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं. अपनी तस्वीरें शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'जन्मदिन के प्यार के लिए आप सभी को धन्यवाद.'

प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट
देसी गर्ल के वर्क फ्रंट की बात करें तो पीसी 'हेड्स ऑफ स्टेट' की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में वह जॉन सीना और इदरीस एल्बा संग स्क्रीन स्पेस शेयर करती दिखेंगी. बता दें कि वह फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाली थी, लेकिन बिजी शेड्यूल होने के कारण उन्होंने 'जी ले जरा' में देखने का इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Aug 16, 2023, 10:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details