दिल्ली

delhi

Prabhas Kriti Engagement: कृति-प्रभास मालदीव में जल्द करेंगे सगाई! जानें क्या है सच्चाई

By

Published : Feb 9, 2023, 11:05 AM IST

पिछले कुछ दिनों से टॉलीवुड स्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की सगाई की खबरे सुनने में आ रही हैं. प्रभास की टीम ने अब उनकी सगाई की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है. आइए जानते हैं कि क्या सच में प्रभास मालदीव में अपनी को-स्टार कृति सेनन से सगाई करने जा रहे हैं?

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के रिश्ते की अफवाह एक बार फिर उड़ने लगी हैं. हाल ही में, सोशल मीडिया पर खबरे वायरल हुई थी कि कृति और प्रभास मालदीव में सगाई करने जा रहे हैं. उन अफवाहों पर फुल स्टॉप लगाने के लिए प्रभास की टीम की ओर से रिएक्शन आया है. प्रभास की टीम ने इन अफवाहों को खारिज किया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टॉलीवुड एक्टर प्रभास की टीम ने बताया, 'प्रभास के एक करीबी सहयोगी ने कहा कि वे 'सिर्फ दोस्त' हैं. प्रभास और कृति सिर्फ दोस्त हैं. उनके सगाई करने की खबर सच नहीं है. अफवाहों के अनुसार, अभिनेता प्रभास और कृति सनोन लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया है. वहीं, एक फिल्म क्रीटिक (समीक्षक) के एक ट्वीट ने इस कृति और प्रभास के सगाई की अफवाहों को हवा दे दी. उन्होंने दावा किया कि प्रभास और कृति की सगाई अगले हफ्ते मालदीव में होगी. उनके ट्वीट के बाद सगाई की अफवाहें जंगल में आग की तरह फैल गईं. युगल की सगाई की खबर ने फैंस को चकित कर दिया. हालांकि प्रभास की टीम ने सगाई की खबरों को खारिज कर दिया है.

प्रभास और कृति की अपकमिंग फिल्म
प्रभास के वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रभास ओम राउत की 'आदिपुरुष', प्रशांत नील की 'सालार', नाग अश्विन की 'प्रोजेक्ट के', मारुति की 'राजा डीलक्स' और संदीप रेड्डी वांगा की 'स्पिरिट' में दिखाई देंगे. वहीं दूसरी ओर, कृति सनोन के पास कार्तिक आर्यन स्टारर 'शहजादा', टाइगर श्रॉफ स्टारर 'गणपथ', विशाल भारद्वाज की 'चुरिया' और आनंद एल राय की डायरेक्टोरियल फिल्म है.

यह भी पढ़ें:kartik aryan and kriti sanon in Agra: ताजमहल देख कृति ने कार्तिक को किया प्रपोज, देखें तस्वीरें...

ABOUT THE AUTHOR

...view details