दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 20, 2023, 8:18 AM IST

ETV Bharat / entertainment

खुशखबरी! इस राज्य में प्रभास की 'सालार' के लिए आधी रात को चलेगा शो, टिकट की कीमत में भी होगा इजाफा

Salaar shows in Telangana: साउथ स्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म सालार सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म के क्रेज को देखते हुए तेलंगाना में शो की संख्या बढ़ा दी गई है. साथ ही में सरकार ने मेकर्स को टिकट की कीमत बढ़ाने की भी अनुमति दे दी है.

Salaar
Etv Bharat

हैदराबाद: प्रभास स्टारर फिल्म 'सलार: पार्ट वन- सीजफायर' की रिलीज नजदीक है. रिलीज से पहले तेलंगाना सरकार ने प्रभास के फैंस को गुड न्यूज दिया है. सरकार की विशेष व्यवस्था के कारण फैंस और दर्शकों के लिए फिल्म देखने का इंतजार अब कम हो गया है. साथ ही सरकार ने फिल्म की टिकट की कीमत में बढ़ोतरी करने के लिए मेकर्स को छूट दे दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेलंगाना सरकार ने सालार के पहले वीकेंड में रात 1 बजे से सुबह 4 बजे तक शो दिखाने की योजना बनाई है. तेलंगाना सरकार ने सालार के लिए एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें फिल्म के बारे में डिटेल्स दिए गए हैं. प्रभास की क्रेज को देखते हुए न केवल फिल्म के शो की संख्या बढ़ाई गई है, बल्कि मेकर्स को मल्टीप्लेक्स में फिल्म की टिकट की कीमतों में 100 तक बढ़ाने की भी छूट दी गई है.

स्टेटमेंट में कहा गया है, 'तेलंगाना राज्य में 'सालार' फिल्म के लिए 22.12.2023 को सुबह 4 बजे छठे शो की अनुमति दी जाती है और सिंगल स्क्रीन और मल्टीप्लेक्स के लिए दरों में क्रमशः 65 रुपये और 100 रुपये की बढ़ोतरी करने की छूट देती है.' सरकार ने कुछ चुनिंदा सिनेमाघरों में 22 दिसंबर 2023 को सुबह 1 बजे से 'सालार' शो की भी अनुमति दी है.

इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, 'सालार' ने पहले ही टिकट बिक्री में ऊंची छलांग मार चुकी है. फिल्म की रिलीज से 2 दिन पहले ही 5,00,000 से ज्यादा टिकटें बिकी हैं. अनुमानित रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म अपने ओपनिंग डे पर लगभग 10 करोड़ रुपये या उससे ज्यादा की कमाई कर सकती हैं.

प्रशांत नील की निर्देशित फिल्म में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन अहम भूमिका में है. यह फिल्म 22 दिसंबर को शाहरुख खान की फिल्म डंकी को टक्कर देने सिनेमाघरों में उतरेगी. यह कन्नड़, हिंदी, तमिल और मलयालम सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details