दिल्ली

delhi

Project K : 'बाहुबली' प्रभास ने 'प्रोजेक्ट K' के लिए चार्ज किए 150 करोड़, बिग बी, कमल हासन, दीपिका की भी जानें फीस

By

Published : Jun 26, 2023, 4:49 PM IST

नाग अश्विन की अपकमिंग फिल्म 'प्रोजेक्ट के' एक मेगा बजट फिल्म होगी, इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि फिल्म में काम करने वाले कलाकारों को फीस भी अच्छी खासी दी जा रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 'प्रोजेक्ट K' के लिए प्रभास को 150 करोड़ रुपये, कमल हासन को 25 करोड़ रुपये और दीपिका को 10 करोड़ रुपये दिये जाएंगे.

Project K film actors fees
फिल्म के लिए प्रभास को मिलेंगे 150 करोड़

मुंबई:डायरेक्टर नाग अश्विन अपनी अपकमिंग साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म के लिए को एक मेगाबजट के साथ बनाने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार 'प्रोजेक्ट K' का बजट 600 करोड़ रुपये है और 200 करोड़ रुपये सिर्फ एक्टर्स की फीस पर खर्च किए जा रहे हैं. नाग अश्विन की यह मेगाबजट और मेगास्टारर फिल्म दो पार्ट्स में रिलीज होगी. 'प्रोजेक्ट K' थियेटर में 12 जनवरी 2024 को रिलीज की जाएगी. और चूंकी यह दो पार्ट्स में रिलीज होगी. इसलिए फिल्म निर्माताओं ने पूरी फिल्म को साथ में शूट करने का फैसला किया, फिल्म का 80 फीसदी काम पूरा हो चुका है.

हाल ही में रिलीज हुई प्रभास की 'आदिपुरुष' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है, लेकिन इसके बाद भी अन्य मेकर्स उन पर करोड़ों खर्च करने में हिचकिचा नहीं रहे हैं. 'राधे श्याम' स्टार के पास कुछ और बड़े बजट की फिल्में हैं और उन्हीं में से एक 'महानति' निर्देशक नाग अश्विन की 'प्रोजेक्ट के' है. स्टार कास्ट में पहले से ही प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन शामिल थे और अब उलगनायगन कमल हासन को भी साइन किया गया है. ऐसे में फिल्म का बजट बढ़ने की पूरी संभावना है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक 'प्रोजेक्ट K' का बजट अब 600 करोड़ रुपये हो गया है. और इस 600 करोड़ रुपये का बजट हैरान करने वाला है, रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास ने फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपये की भारी भरकम फीस ली है. वहीं फिल्म के अन्य कलाकारों स्टार अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण को 10-10 करोड़ रुपये का भुगतान किया जाएगा. जबकि कमल हासन को शूटिंग के बहुत कम दिनों के लिए 25 करोड़ रुपये का भुगतान किया जाएगा. फिल्म निर्माताओं ने इस पर कोई ऑफिशियल पुष्टी नहीं की है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details