दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

PM Modi Karnataka Visit : 'रॉकी भाई' और 'कातांरा' स्टार ऋषभ शेट्टी से मिले PM मोदी, देखें वायरल हो रहीं तस्वीरें

Yash Meets PM Modi : कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार द रॉकिंग स्टार यश और कांतारा फेम एक्टर ऋषभ शेट्टी समेत कई सितारों ने पीएम मोदी से मुलाकात की, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

By

Published : Feb 13, 2023, 3:58 PM IST

Kannada film stars with PM Narendra Modi
पीएम नरेंद्र मोदी ने साथ कन्नड़ फिल्म स्टार्स

मुंबई :कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी. पीएम मोदी के साथ कई सितारों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जो लगातार वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में यश, ऋषभ शेट्टी, पुनीत राजकुमार की पत्नी अश्विनी और होम्बले फिल्म्स के संस्थापक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेंगलुरु यात्रा के दौरान बीते सप्ताह पीएम मोदी ने राजभवन में एक विशेष रात्रिभोज का आयोजन किया था.

पीएम नरेंद्र मोदी ने साथ कन्नड़ फिल्म स्टार यश

रात्रि भोज की वायरल तस्वीरों में यश ने व्हाइट शर्ट और नीली जींस पहने कैजुअल लुक में दिखे. वहीं, ऋषभ शेट्टी ने अपने ट्रेडिशनल लुक में नजर आये. नरेंद्र मोदी के साथ डिनर पार्टी की तस्वीरों में स्टार्स परफेक्ट लुक में दिख रहे थे. इस डिनर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. बता दें कि कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के लिए 2022 खास साल रहा था. एक नहीं बल्कि चार फिल्में, KGF: चैप्टर 2, कांतारा, विक्रांत रोणा और 777 चार्ली हिट रहीं थी. इन फिल्मों ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री 'सैंडलवुड' को टॉप पर पहुंचा दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एयरो इंडियन कार्यक्रम का उद्घाटन करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी बेंगलुरु आये थे. इस दौरान उन्होंने कर्नाटक के मंत्रियों, प्रसिद्ध हस्तियों, फिल्मी सितारों और राज्य के खिलाड़ियों के लिए राजभवन में एक विशेष रात्रिभोज का आयोजन कराया था. इसी भोज में केजीएफ स्टार यश और कांतारा स्टार ऋषभ शेट्टी, अश्विनी राजकुमार, ब्लॉकबस्टर कन्नड़ फिल्मों के निर्माता होम्बले फिल्म्स के प्रतिनिधि सहित कई कन्नड़ फिल्म उद्योग के कलाकारों ने रात्रिभोज में हिस्सा लिया था.

वहीं 2022 में सैंडलवुड स्टार पुनीत राजकुमार का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. कर्नाटक सरकार ने हाल ही में उनको श्रद्धांजलि देते हुए बेंगलुरु में रिंग रोड का नाम पुनीत राजकुमार के नाम पर कर दिया है.

ये भी पढ़ें-KGF 2 : स्वास्थ्य विभाग ने स्मोकिंग सीन पर अभिनेता यश को दिया नोटिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details