दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Parineeti Chopra: B-Town सेलेब्स पर चढ़ा Singing का खुमार, टाइगर श्रॉफ के बाद परिणीत ने गाया ये दिल छू लेना वाला Song

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा हाल ही में एक डबिंग स्टूडियो से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें एक खूबसूरत गाने गाते हुए देखा जा सकता है. हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस को अपना सिंगिंग टैंलेंट दिखाया था. तो चलिए एक नजर डालते हैं परिणीति चोपड़ा के गाने पर...

By

Published : Jun 1, 2023, 6:03 PM IST

Parineeti Chopra
परिणीति चोपड़ा

मुंबई: परिणीति चोपड़ा, जो कई महीनों से 'आप' नेता राघव चड्ढा के साथ अपने संबंधों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं, हाल ही में अपने एक गाने को लेकर वह वाहवाही लूट रही हैं. उन्होंने अपने लेटेस्ट गाने से यह साबित कर दिया है कि वह ना केवल बेहतरीन एक्ट्रेस है बल्कि एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. 'गोलमाल अगेन' एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह दिल छू लेने वाला गाना गाती नजर आ रही हैं.

परिणीति चोपड़ा ने गुरुवार को डबिंग स्टूडियो से एक मोनोक्रोम वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'कभी-कभी बेस्ट मोमेंट अनायास होते हैं. एक डबिंग स्टूडियो में गया और मेरे पसंदीदा गीतों में से एक को गाने से खुद को रोक नहीं पाई. प्योर ज्वॉय.' वीडियो में परी को प्रसिद्ध पाकिस्तानी सिंगर आबिदा परवीन और नसीबो लाल के 'तू झूम' गाने को गाते हुए देखा जा सकता हैं.

परिणीति के इस सोलफुल रेंडिशन को नेटिजन्स का भरपूर प्यार मिला है. वहीं, अनुपम खेर, गुनमीत मोंगा किकू शारदा ने एक्ट्रेस के गाने की तारीफ की है. अनुपम खेर ने जहां उनके गाने को ब्यूटीफुल कहा है, वहीं किकू ने इसे 'आउटस्टैंडिंग' बताया है. एक फैन ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए लिखा है, आपने नसीबो लाल और आबिदा परवीन ट्रैक के साथ न्याय किया है.'

अदनान धूल की लिखित, ज़ुल्फिकार द्वारा रचित और सह-निर्मित, 'तू झूम' जनवरी 2022 में कोक स्टूडियो के आधिकारिक यूट्यूब पेज पर रिलीज किया गया था. यह आबिदा परवीन और नसीबो लाल का अब तक का पहला कोलैबोरेशन है.

टाइगर ने गया 'मान मेरी जान' गाना
जिसमें वह सिंगर किंग और निक जोनास के कोलेबोरेशन सॉन्ग 'मान मेरी जान' (आफ्टरलाइफ) का गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. उनके इस गाने की तारीफ हॉलीवुड सिंगर निक जोनस ने भी किया था.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details