दिल्ली

delhi

मालदीव में छुट्टी मना रही सिंगर नेहा कक्कड़, हॉट तस्वीरें देख फैंस बोले- Just Looking Like A wow

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 6, 2023, 1:13 PM IST

Neha Kakkar Holiday In Maldives: फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ फिलहाल मालदीव में अपना हॉलीडे मना रही हैं. मालदीव से नेहा अपनी ग्लैमरस फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं.

Neha Kakkar
नेहा कक्कर

मुंबई:सिंगर नेहा कक्कड़ फिलहाल मालदीव में फैमिली के साथ वेकेशन पर गई हुई हैं. नेहा के साथ हसबैंड रोहनप्रीत सिंह, उनके भाई टोनी कक्कर और बाकी के फैमिली मेंबर भी साथ गए हुए हैं. मालदीव वेकेशन से वे अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर कर रही हैं. जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. नेहा कक्कर फिल्म इंड्स्ट्री की सबसे पॉपुलर सिंगर्स में से एक हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 75 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

फैमिली वेकेशन पर हैं नेहा कक्कड़
नेहा कक्कर मालदीव अपनी फैमिली के साथ गई हैं. उनके साथ हसबैंड रोहन प्रीत सिंह, भाई टोनी कक्कड़ और अन्य फैमिली मेंबर्स के साथ मालदीव ट्रिप पर गई हुई हैं. कुछ दिन पहले नेहा एक पोस्ट की जिसमें मालदीव में उनके वेलकम की तस्वीरें हैं और साथ ही फैमिली मेंबर्स की फोटोज भी उन्होंने शेयर की हैं. तस्वीरें शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा,'और मालदीव में हमारी फैमिली ट्रिप की शुरुआत'. जिसके बाद उन्होंने एक वीडियो शेयर की जिसमें मॉलदीव पहुंचने पर उनका स्वागत किया जा रहा है. जैसे ही नेहा प्लेन से उतरी वहां उनका जोरदार स्वागत किया गया. वीडियो में उन्हें वहां के पारंपरिक म्यूजिक पर डांस करते हुए देखा जा सकता है.

फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स
मालदीव में किया गया अनोखा वेलकम नेहा को काफी पसंद आया. वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा,'और इसे कहते हैं स्वागत'. अब हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें उनका हॉट लुक देखकर फैंस अपने आप को कमेंट करने से रोक नहीं पाए. तस्वीरों के साथ नेहा ने कैप्शन लिखा,'मॉलदीव में एक दिन, इसके साथ ही उन्होंने वहां के स्टाफ को थैंक्यू कहा'. नेहा की इन फोटोज पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा,'यू लुक स्टनिंग'. एक ने लिखा,'सो ब्यूटिफुल सो एलिगेंट..जस्ट लुकिंग लाइक अ वाव'.

यह भी पढे़ं:

ABOUT THE AUTHOR

...view details