दिल्ली

delhi

बेडरूम में बोल्ड हुईं मौनी रॉय, काली डीपनेक हैंगिंग ड्रेस में कहर ढा रहीं एक्ट्रेस

By

Published : Jul 14, 2022, 10:44 AM IST

मौनी रॉय ने बेडरूम से अपनी नई तस्वीर शेयर कर फैंस के दिलों में खलबली मचा दी है. क्या आपने देखी यह तस्वीर.

mouni roy
mouni roy

हैदराबाद : टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने बेबाक बोल्ड अंदाज और कर्वी फिगर के लिए मशहूर हैं. मौनी रॉय का सोशल मीडिया पर रहना आम बात है. ऐसा ही कोई दिन जाता होगा जिस दिन मौनी रॉय सोशल मीडिया पर एक्टिव ना हो. मौनी रॉय कभी पति सूरज नांबियार संग घूमने की तस्वीरें और वीडियो तो कभी अपने बोल्ड और देसी फोटोशूट से चर्चा में बनी रहती हैं. अब मौनी रॉय ने अपने बेडरूम से सांसें थमा देने वाली तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है और इस पोस्ट के साथ मौनी ने लंबा सा नोट भी शेयर किया है.

पहले बात करते हैं मौनी रॉय के इंस्टाग्राम पोस्ट में उनकी तस्वीर के बारे में जो कि एक्ट्रेस के बेडरूम की है. मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में तस्वीर और वीडियो शेयर किया है. इस तस्वीर में मौनी रॉय बेड पर लेटी हुई हैं और उन्होंने ब्लैक रंग की हैंगिंग ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है.

इस तस्वीर पर मौनी रॉय के फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं. मौनी रॉय के ज्यादातर फैंस ने एक्ट्रेस की तस्वीर पर फायर ईमोजी शेयर किए हैं. वहीं, कुछ फैंस ने हार्ट इमोजी शेयर कर एक्ट्रेस के प्रति अपना प्यार जाहिर किया है.

मौनी रॉय की इस तस्वीर को अब तब 90 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. मौनी रॉय इसी तरह अपने फैंस को दिन और दिल बनाए रखती हैं और लगातार अपने फोटोशूट उन तक पहुंचाती रहती हैं.

मौनी रॉय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इस साल 9 सितंबर को रिलीज हो रही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर पहली मच अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं. फिल्म में मौनी रॉय का किरदार निगेटिव बताया जा रहा है.

ये भी पढे़ं : प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस संग इस स्पोर्ट्स वियर ब्रांड से मिलाया हाथ, कपल ने कराया शानदार फोटोशूट

ABOUT THE AUTHOR

...view details