दिल्ली

delhi

Monalisa Dance on 'Jhoome Jo Pathaan': 'झूमे जो पठान' पर मोनालिसा ने लगाए जबरदस्त ठुमके, फैंस बोलें- So Sexy

By

Published : Jan 17, 2023, 9:10 AM IST

Updated : Jan 17, 2023, 12:57 PM IST

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक डांस वीडियो पोस्ट किया है, जिसे उनके फैंस से जबरदस्त रिस्पोंस मिला है. वीडियो में मोनालिसा ने किंग खान की आने वाली फिल्म 'पठान' के सॉन्ग 'झूमे जो पठान' पर जमकर डांस किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. आइए देखते हैं मोनालिसा का यह डांस वीडियो...

Monalisa's dance on the song 'Jhoome Jo Pathan' (Photo- Instagram @aslimonalisa)
'झूमे जो पठान' गाने पर मोनालिसा का डांस (फोटो- इंस्टाग्राम @aslimonalisa)

मुंबई:शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' का गाना 'झूमे जो पठान' लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है. इस गाने पर लोग अपने-अपने स्टाइल में डांस कर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. 'झूमे जो पठान' गाने पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा ने भी जमकर ठुमके लगाए हैं. मोना ने अपने नये डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपना नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फिल्म 'पठान' का गाना 'झूमे जो पठान' पर बोल्ड डांस करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए मोना ने कैप्शन दिया है, 'हमारे हॉट एंड हैंडसम मिस्टर पठान का बेसब्री से इंतजार है. (इमोशन को कंट्रोल नहीं कर सकते). इस फिल्म के गाने पसंद आए, ट्रेलर पसंद आया. पठान का बुखार.' मोना के इस डांस वीडियो को अब तक लगभग 60 हजार लाइक्स मिल चुके हैं, वहीं सैकड़ों फैंस ने इस वीडियो पर कमेंट्स भी किए हैं. यूजर्स ने मोना के डांस को देखकर कमेंट बॉक्स में कमेंट्स किए हैं, 'सो सेक्सी.' मोनालिसा का यह हॉट डांस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मोनालिसा ने शार्ट ड्रेस पहन कर बोल्ड लुक के साथ 'झूमे जो पठान' गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाए हैं. मोनालिसा के कुछ फैंस ने इस डांस वीडियो पर नाराजगी जताई है. लेकिन, उससे कहीं ज्यादा उनके चाहने वालो ने मोनालिसा के डांस की जमकर तारीफ भी की है. बता दें कि मोना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस के लिए नए-नए वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. वहीं, फिल्म 'पठान' के गाने पर डांस करके उन्होंने इंटरनेट का पारा और भी चढ़ा दिया है.

यह भी पढ़ें:Monalisa Latest Photos काली डीप नेक ड्रेस में मोनालिसा ने दिखाया फैंस को बेचैन करने वाला अवतार

Last Updated : Jan 17, 2023, 12:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details