दिल्ली

delhi

Watch : तलाक के हफ्तेभर बाद ही इस एक्ट्रेस ने ढूंढ लिया नया साथी, वीडियो शेयर कर दिखलाई उसकी झलक

By

Published : Jul 5, 2023, 3:34 PM IST

लोकप्रिय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कुशा कपिला ने अपने पति जोरावर अहलूवालिया से अलग होने के बाद इंस्टाग्राम पर अपना पहला पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह बॉलीवुड सुपरस्टार दीपिका पादुकोण के साथ नजर आ रही हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:सोशल मीडिया स्टार कुशा कपिला ने हाल ही में अपने पति जोरावर अहलूवालिया से अलग होने की खबर की घोषणा की थी. पति से अलग होने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी पहली रील पोस्ट की, जिसमें उनके साथ एक खास चेहरा भी है. वह चेहरा किसी और का नहीं बल्कि बॉलीवुड सुपरस्टार दीपिका पादुकोण का है.

कुशा कपिला ने बुधवार को एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आ रही हैं. इस क्लिप को शेयर करते हुए कुशा ने कैप्शन दिया है, 'बेस्ट फ्रेंड ऐसी बनाओ की 4 लोग बोले ये मेरी भी बेस्ट फ्रेंड हैं.' कुशा ने पोस्ट के कवर पेज पर कैप्शन दिया गया है कि 'जब आपकी बेस्ट फ्रेंड किसी दूसरे से बात करती हैं.' यह वीडियो एक स्क्रीनकेयर प्रोडक्ट को लेकर बना गया है.

कुशा एक लोकप्रिय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. वह रितेश देशमुख की फिल्म 'प्लान ए प्लान बी' में नजर आ चुकी हैं, जिसमें तमन्ना भाटिया भी थीं. फिल्म का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ था. इसके अलावा वह 'मसाबा मसाबा', 'केस तो बनता है' और 'कॉमिकस्तान' जैसे वेब शो में भी नजर आईं. इंस्टाग्राम पर उनके 3.3 मिलियन फॉलोअर्स है. कुशा और जोरावर अहलूवालिया ने कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट किए. डेटिंग के बाद दोनों ने 2017 में शादी कर ली.

दीपिका पादुकोण का वर्क फ्रंट
दीपिका इसी साल रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में नजर आईं. दीपिका के पाइपलाइन में 'प्रोजेक्ट के' शामिल है, जिसमें वह प्रभास के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करती दिखेंगी. नाग अश्विन की निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. यह फिल्म अगले साल 12 जनवरी को स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा, दीपिका फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details