दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

KGF 3 Announcement : कुर्सी की पेटी बांध लो, 'केजीएफ 3' का हो गया एलान!, 'रॉकी भाई' से भिड़ेगा 'बाहुबली'?

KGF 3 Announcement : सिनेप्रमियों दिल थामकर बैठें, सबका भाई... रॉकी भाई फेम रॉकिंग स्टार यश की फिल्म 'केजीएफ 3' का एलान हो गया है. अब होगा इंडियन सिनेमा में बड़ा धमाका, क्योंकि 'केजीएफ 3' में आमने सामने होंगे रॉकी भाई और बाहुबली स्टार प्रभास. पढ़िए पूरी खबर.

By

Published : Apr 14, 2023, 4:19 PM IST

Updated : Apr 14, 2023, 4:33 PM IST

KGF 3 Announcement
केजीएफ 3

हैदराबाद :कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के छोटे से एक्टर रॉकिंग स्टार यश इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म 'केजीएफ' से इतना बड़ा धमाका कर देंगे, किसी ने सोचा भी नहीं था. फिल्म के दोनों भाग ने दर्शकों को हिलाकर रख दिया है. अब फिल्म के तीसरे चैप्टर का ऑफिशियली एलान हो गया है, ऐसा लगता है. जी हां, अब एक बार फिर अपनी कुर्सी की पेटी बांध लो. क्योंकि 'चैप्टर 3' से रॉकी भाई फेम एक्टर यश बड़ा तूफान लाने वाले हैं. दरअसल, 'केजीएफ 2' के आज 14 अप्रैल को एक साल पूरा होने पर फिल्म के तीसरे चैप्टर पर मेकर्स ने दर्शकों के लिए बड़ा हिंट छोड़ा है. यकीनन इस बात को जानने के बाद आपके रोंगटे खड़े होने वाले हैं कि फिल्म बाहुबली स्टार प्रभास 'रॉकी भाई' के मिशन में रोड़ा अटकाएंगे.

मेकर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उससे फैंस की नींद उड़ने वाली है, क्योंकि जिनको लगता है कि चैप्टर 2 में समंदर में सोने के साथ रॉकी भाई की जिंदगी का सफर खत्म हो गया, वो गलत सोच रहे हैं. दरअसल, हमें जो कहानी सुनाई गई है, वो इस फिल्म का क्लाइमैक्स था ही नहीं. क्योंकि मेकर्स के इस वीडियो ने चैप्टर 2 के एंड की पूरी पोल खोलकर रख दी है.

चार साल कहां था रॉकी भाई ?

मेकर्स ने जो वीडियो जारी किया है उसमें एक लाइन ने फैंस का दिमाग खराब कर दिया है. वो लाइन है कि 1978 से 1981 तक रॉकी भाई कहां गायब था? अब इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये चार साल फिल्म के तीसरे पार्ट की पूरी कहानी को बयां करेंगे.

बाहुबली से होगी रॉकी भाई की टक्कर?

बता दें, फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील अपनी मोंस्टर की दुनिया को और भी खौफनाक बनाने जा रहे हैं, क्योंकि फिल्म 'सालार' का फिल्म से बड़ा कनेक्शन होने वाला है, इतना ही नहीं इस बार संजय दत्त नहीं बल्कि बाहुबली प्रभास और रॉकी भाई आमने सामने नजर आएंगे. फिल्म सालार में प्रभास लीड रोल में हैं और इस फिल्म को भी प्रशांत नील तैयार कर रहे हैं. वहीं, केजीएफ चैप्टर 3 की शूटिंग 2025 में शुरू होने वाली है.

Last Updated : Apr 14, 2023, 4:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details