दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Kartik Aaryan: 'चंदू चैंपियन' की शूटिंग के बीच कार्तिक आर्यन पहुंचे श्रीमंत दगडूशेठ हलवाई गणपति मंदिर, बप्पा का लिया आशीर्वाद

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन ने कबीर खान की 'चंदू चैंपियन' की शूटिंग के बीच पुणे के श्रीमंत दगडूशेठ हलवाई गणपति मंदिर में बप्पा आशीर्वाद लिया. देखें तस्वीर...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 26, 2023, 6:53 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: बॉलीवुड का 'शहजादा' कार्तिक आर्यन गुरुवार (26 अक्टूबर) को आशीर्वाद लेने के लिए पुणे के श्रीमंत दगडूशेठ हलवाई गणपति मंदिर पहुंचे. मंदिर से कार्तिक की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. एक्टर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म चंदू चैंपियन की शूटिंग में व्यस्त हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इनसाइड तस्वीरों में कार्तिक आर्यन पिंक शर्ट में नजर आ रहे हैं. वह भगवान गणेश की पूजा-अर्चना करते नजर आ रहे हैं. तस्वीरों के लिए कार्तिक ने मुस्कुराते हुए पोज दिए है. वायरल हो रही तस्वीरें और वीडियो कार्तिक के फैन पेजों ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

कार्तिक आर्यन भगवान गणेश के भक्त हैं। वह अपनी सभी फिल्मों की रिलीज से पहले आशीर्वाद लेने के लिए मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर जाते हैं। इस साल उन्होंने गणेश चतुर्थी के मौके पर लालबागचा राजा पंडाल का भी दौरा किया. एक्टर हर साल बप्पा को घर भी लाते हैं.

कार्तिक आर्यन इन दिनों कबीर खान की 'चंदू चैंपियन' की शूटिंग कर रहे हैं. इस महीने की शुरुआत में, कार्तिक ने खुलासा किया कि उन्होंने आठ मिनट के लंबे सिंगल-शॉट वॉर सीक्वेंस की शूटिंग की. इस दौरान उन्होंने बैटल फील्ड से बंदूक थामे हुए अपनी एक तस्वीर भी साझा की थी.

यह भी पढ़ें:

Kartik Aaryan : 'चंदू चैंपियन' में कार्तिक आर्यन ने शूट किया 8 मिनट लंबा वार सीन, हाथ में गन लिए शेयर किया फोटो

ABOUT THE AUTHOR

...view details