दिल्ली

delhi

kartik aryan : फेमिना मिस इंडिया 2023 की ब्यूटी क्वीन्स के बीच चमका 'शहजादा', खूबसूरत तस्वीर संग एक्टर ने दी बधाई

By

Published : Apr 16, 2023, 1:45 PM IST

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर फेमिना मिस इंडिया 2023 की विनर्स ब्यूटी क्वींस संग तस्वीरें शेयर की है. 'शहजादा' ने ब्यूटी क्वींस के साथ शानदार पोज दिया है.

Miss India 2023 winner
कार्तिक आर्यन और फेमिना मिस इंडिया 2023 विनर्स

मुंबई : राजस्थान की बेटी नंदिनी गुप्ता ने शनिवार को 2023 की फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया है. वहीं, बॉलीवुड का 'शहजादा' कार्तिक आर्यन ने रविवार को फेमिना मिस इंडिया 2023 के विजेताओं को बधाई दी हैं. कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर इवेंट से साल की नई ब्यूटी क्वीन्स के साथ एक तस्वीर साझा की है.

तस्वीर में 'शहजादा' एक्टर कार्तिक आर्यन ब्लैक कलर के टक्सीडो में डैपर लग रहे हैं. कार्तिक ने नंदिनी गुप्ता, जिन्हें फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2023 का ताज पहनाया गया, दिल्ली की श्रेया पूंजा, जो पहली रनर-अप रहीं और मणिपुर की थौनाओजम स्ट्रेला लुवांग दूसरी रनर-अप रहीं, के साथ पोज दिया है. ब्यूटी क्वीन्स संग तस्वीर शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन ने दिया है, मिस इंडिया 2023 के विजेताओं के ब्यूटीफुल कंपनी में होने का सम्मान. नंदिनी गुप्ता, श्रेया पूंजा, स्ट्रेललुवांग और सभी प्रतिभागियों को भी बधाई.'

इवेंट में कार्तिक ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दिया था. 'भूल भुलैया 2' के एक्टर के अलावा, उनकी 'पति, पत्नी और वो' की को-एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने भी परफॉर्मे किया था. रविवार तड़के फेमिना मिस इंडिया के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2023 के खुशी के पल को पोस्ट और शेयर किया है.

कार्तिक आर्यन का वर्क फ्रंट
वर्तमान में कार्तिक कियारा आडवाणी के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग में व्यस्त हैं. समीर विधवाओं की निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला की निर्मित यह फिल्म 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसके अलावा 'शहजादा' एक्टर के पाइपलाइन में हंसल मेहता की अगली फिल्म 'कैप्टन इंडिया' और कबीर खान की अगली अनटाइटल्ड फिल्म भी है.

यह भी पढ़ें :राजस्थान के कोटा की नंदिनी गुप्ता बनी फेमिना मिस इंडिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details