दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 25, 2022, 11:58 AM IST

ETV Bharat / entertainment

करिश्मा कपूर ने मनाया 48वां बर्थडे, हाथ में केक लेकर दिखाया बचपना, देखें वीडियो

करिश्मा कपूर ने बड़े ही फनी अंदाज में अपना जन्मदिन केक ले वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में करिश्मा बच्चों की तरह हरकत करती दिख रही हैं.

करिश्मा कपूर
करिश्मा कपूर

हैदराबाद : करिश्मा कपूर 25 जून को अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर एक्ट्रेस को बॉलीवुड सेलेब्स और रिश्तेदार भर-भरकर शुभकामनाएं भेज रहे हैं. करिश्मा के बर्थडे पर उनकी छोटी बहन करीना कपूर खान ने एक्ट्रेस की बचपन की क्यूट तस्वीर साझा कर जन्मदिन की बधाई दी थी. अब करिश्मा कपूर ने इस खास दिन खूबसूरत वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में करीना कपूर को फनी अंदाज में देखा जा रहा है. यह तस्वीर करिश्मा के बर्थडे सेलिब्रेशन की है.

करिश्मा कपूर ने खुद के 48वें जन्मदिन पर बर्थडे सेलिब्रेशन की फनी वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में करिश्मा कपूर ने डार्क और लाइट ग्रे चैक में नाइट सूट पहना हुआ है. करिश्मा के हाथ में उनके बर्थडे का केक है और सिर पर बर्थडे हैट भी लगाई हुई. करिश्मा हाथ में बर्थडे केक के लिए कैंडल बुझाती दिख ही रही हैं. वीडियो में अगले पल में उनके कुछ स्टिल (फोटो) सामने आते हैं, जिसमें वह अपना बर्थडे केक खाती दिख रही हैं.

बता दें, करिश्मा कपूर सिंगल मदर हैं. साल 2003 में उन्होंने दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी रचाई थी. वहीं, 13 साल बाद दोनों का तलाक हो गया. करिश्मा ने संजय पर कई संगीन आरोप लगाए थे. साथ ही एक्ट्रेस ने यह सनसनी खुलासा किया था कि संजय ने उनके साथ हनीमून पर दोस्तों को बुलाकर बोली लगाई थी.

बता दें, करिश्मा कपूर को इस शादी से दो बच्चे (बेटा-बेटी) हैं. इन दोनों बच्चों की कस्टडी करिश्मा कपूर के पास है. करिश्मा बतौर सिंगल मदर अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही हैं. बता दें, करिश्मा कपूर को डांस रियलिटी शो सुपर डांस चैप्टर 4 (2021) में बतौर गेस्ट जज देखा गया था.

वहीं, साल 2020 में करिश्मा ने सीरीज मेंटलहुड से अपना डिजिटल डेब्यू किया था. करिश्मा बॉलीवुड में दूसरी पारी के लिए तैयार हैं.

ये भी पढे़ं : अब ऐसी दिखती हैं करिश्मा कपूर, पति से तलाक ले दोनों बच्चों को अकेले पाल रही हैं एक्ट्रेस

ये भी पढे़ं : करीना कपूर ने दीदी करिश्मा कपूर को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की बचपन की सबसे फेवरेट फोटो

ABOUT THE AUTHOR

...view details