दिल्ली

delhi

कपिल शर्मा यहां मनाएंगे अपना 41वां बर्थडे, बीवी-बच्चों संग करेंगे इन्जॉय

By

Published : Apr 1, 2022, 4:32 PM IST

2 अप्रैल को कपिल शर्मा का जन्मदिन है. कपिल शर्मा इस साल अपना जन्मदिन (kapil sharma birthday) हिमाचल में ही मनाएंगे.

कपिल शर्मा
कपिल शर्मा

कांगड़ा/धर्मशाला: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (famous comedian kapil sharma ) इन दिनों हिमाचल में हैं. कपिल शर्मा अपना जन्मदिन (kapil sharma birthday) मनाने के लिए 30 मार्च को अपने परिवार के साथ धर्मशाला पहुंचे हैं. 2 अप्रैल को कपिल शर्मा का जन्मदिन है. कपिल शर्मा परिवार के साथ धर्मशाला के मैक्लोडगंज (famous comedian himachal tour) में एक निजी होटल में ठहरे हैं.

कपिल शर्मा के धर्मशाला पहुंचने से उनके प्रशसंकों में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. गुरुवार देर शाम मैक्लोडगंज बाजार में घूमते हुए नजर आए. इस दौरान उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी भी ली. इसके बाद कपिल शर्मा तिब्बती धर्म गुरु दलाईलामा (tibetan religious leader dalai lama) के निवास स्थान पहुंचे. यहां तिब्बती बौद्ध भिक्षुओं ने कपिल शर्मा के साथ फोटो खिंचवाए. कपिल शर्मा अभी कुछ दिन धर्मशाला में ही रूकेंगे.

बता दें, कॉमेडियन कपिल शर्मा का जन्म 2 अप्रैल 1981 को पंजाब के अमृतसर में हुआ (kapil sharma reach dharamshala) था. उन्होंने अमृतसर के खालसा कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की है. कपिल के पिता पंजाब पुलिस में हेड कांस्टेबल थे. मां जनक रानी हाउस वाइफ हैं. वर्ष 2004 में कैंसर से कपिल के पिता की मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर के दिमागी हालत खराब बताने पर बोले रणधीर कपूर, वो कुछ भी बोलता है

ABOUT THE AUTHOR

...view details