दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

कंगना रनौत को इंदिरा गांधी बुलाते थे रिश्तेदार, पुरानी तस्वीर में दिखाई झलक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर की खास बात है कि उसमें वह पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की तरह नजर आ रही हैं. उन्होंने बताया भी कि उनके अंकल उन्हें बचपन में पूर्व पीएम की तरह कहते थे.

By

Published : Sep 19, 2022, 5:53 PM IST

Etv Bharat
कंगना रनौत

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस और 'धाकड़ गर्ल' कंगना रनौत ने बचपन की तस्वीरें शेयर की है. सोशल मीडिया पर शेयर्ड थ्रोबैक तस्वीर की खास बात है कि उसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तरह लग रही हैं. उन्होंने बताया कि उनकी हेयरस्टाइल के चलते उनके चाचा उनको इंदिरा गांधी कहकर बुलाते थे. उन्होंने पूर्व पीएम के साथ असाधारण समानता की ओर इशारा किया.

कंगना रनौत

बता दें कि 'तनू वेड्स मनू' एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कर लिखा- 'मैंने बचपन में किसी के हेयरस्टाइल को फॉलो नहीं किया, मैं खुद गांव के नाई के पास गई और उसे बाल काटने के लिए कहा कि मुझे छोटे बाल पसंद हैं. इसके बाद आर्मी बैकग्राउंड के सभी अंकल मुझे इंदिरा गांधी कहने लगे थे.'

कंगना रनौत

वर्तमान में 'इमरजेंसी' नामक बायोपिक की शूटिंग कर रहीं एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'इट्स अनकैनी ग्रोइंग अप.. मेरे कई रिश्तेदारों ने मुझे इंदिरा गांधी कहा, शायद मेरे हेयर स्टाइल के कारण.' वहीं, 'इमरजेंसी' फिल्म के विषय में बात करें तो 25 जून, 1975 को इंदिरा गांधी द्वारा घोषित राष्ट्रीय आपातकाल की स्थिति पर फिल्म बेस्ड है. यह ऐतिहासिक चुनाव में जनता पार्टी के सत्ता में (21 मार्च, 1977) तक चला.

अब इस पर फिल्म बन रही है, जिसे लेकर चर्चा पहले से ही है. फिल्म में कंगना के साथ एक्टर अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी हैं. कंगना रनौत फिल्म 'इमरजेंसी' की प्रोड्युसर हैं, जिन्होंने फिल्म को लिखा और निर्देशित किया है. फिल्म का निर्माण रेणु पिट्टी और कंगना रनौत ने किया है. फिल्म के संवाद रितेश शाह के हैं, जो पहले 'कहानी', 'पिंक', 'रेड' और 'एयरलिफ्ट' जैसी मशहूर फिल्मों से जुड़े थे. (एजेंसी)

यह भी पढ़ें- शाहरुख की इस आदत से बेहद परेशान हैं गौरी, बोलीं- जैसे हम सड़क पर हों

ABOUT THE AUTHOR

...view details