दिल्ली

delhi

इरा-नुपूर वेडिंग: विष्णु विशाल और ज्वाला गुट्टा ने संगीत सेरेमनी में आमिर खान संग दिए पोज

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 10, 2024, 1:21 PM IST

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: इरा खान और नुपुर शिखरे की संगीत सेरेमनी में विष्णु विशाल और ज्वाला गुट्टा एथनिक आउटफिट में नजर आए. तमिल एक्टर ने आमिर खान के साथ तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ रीना दत्ता की बेटी इरा खान की शादी उदयपुर में एक भव्य समारोह में नुपुर शिखरे से होगी. 9 जनवरी को इस कपल की संगीत सेरेमनी हुई. विष्णु विशाल ने संगीत से कुछ तस्वीरें शेयर करने के लिए एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) का सहारा लिया. विष्णु ने अपनी पार्टनर ज्वाला गुट्टा के साथ इरा, नुपुर और आमिर खान के साथ तस्वीरें खिंचवाईं. इससे पहले उन्होंने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें पोस्ट की थीं.

इरा-नुपूर वेडिंग
इरा-नुपूर वेडिंग

इरा खान और नुपुर शिखरे ने 3 जनवरी को मुंबई में अपनी शादी रजिस्टर कराई. यह कपल, अपने दोस्तों और परिवार के साथ, अपनी शादी का ग्रैंड सेलिब्रेशन मनाने के लिए उदयपुर में हैं. इरा खान की शादी में शामिल होने के लिए विष्णु विशाल और उनकी पार्टनर ज्वाला गुट्टा उदयपुर पहुंचे. 10 जनवरी को, 'लाल सलाम' एक्टर ने संगीत सेरेमनी से कुछ तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन दिया, 'भगवान न्यूली वेड को आशीर्वाद दें'. आमिर खान और विष्णु विशाल के बीच तब दोस्ती हुई जब आमिर खान अपनी मां की देखभाल के लिए चेन्नई में रुके थे. चेन्नई बाढ़ के दौरान, उन्हें चेन्नई के करापक्कम से बचाया गया था.

इरा-नुपूर वेडिंग
इरा-नुपूर वेडिंग

इरा खान और नुपुर शिखारे ने कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान डेटिंग शुरू की. नवंबर 2022 में दोनों ने एक प्राइवेट सेरेमनी में सगाई कर ली. 3 जनवरी, 2024 को अपनी शादी की रजिस्ट्री के बाद, कपल ने उदयपुर में अपनी मेहंदी, पायजामा पार्टी और संगीत सेरेमनी होस्ट की. 10 जनवरी को शाम 4 बजे एक प्राइवेट सेरेमनी में कपल सात फेरे लेगा. इरा खान और नुपुर शिखरे का रिसेप्शन 13 जनवरी को मुंबई में होगा. इस शादी में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स के शामिल होने की संभावना है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details