दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Devara First Look : 'देवरा' का फर्स्ट लुक दमदार पोस्टर आउट, हथियार लिए लाशों पर खड़े नजर आए जूनियर NTR

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार जूनियर NTR की अनाम फिल्म को आखिरकार टाइटल मिल गया है. इसके साथ ही फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी आउट हो गया है. पोस्टर में जूनियर एनटीआर का दमदार अंदाज सामने आया है.

By

Published : May 19, 2023, 10:38 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद:साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर 30 की अपकमिंग अनाम फिल्म को टाइटल मिल गया है. इसके साथ ही फिल्म मेकर्स ने फिल्म 'देवरा' का फर्स्ट लुक पोस्टर भी आउट कर दिया है. एनटीआर 30 का ऑफिशियल नाम 'देवरा' है. जूनियर एनटीआर का फर्स्ट लुक पोस्टर इतना दमदार है कि फैंस उस पर मोहित हो गए हैं. यही नहीं जूनियर एनटीआर के 40वें जन्मदिन से पहले एक्टर ने एक दिलचस्प फर्स्ट-लुक पोस्टर के साथ फिल्म के आधिकारिक शीर्षक की घोषणा की, जो कि निश्चित तौर पर दमदार फिल्म की ओर इशारा करता है.

बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्टर शेयर कर जूनियर एनटीआर ने लिखा हैशटैग 'देवरा.' देवरा का अर्थ है भगवान और जूनियर एनटीआर पोस्टर में तेवर के साथ खून से सना हथियार लिए नजर आ रहे हैं. तेवर के साथ सख्त दिख रहे एनटीआर लाशों की ढेर पर खड़े हैं. जाहिर सी बात है कि उनकी दमदार फिल्म इशारा कर रही है कि वह फिल्म में बुराई को खत्म करने वाले देवरा साबित होंगे.

इस बीच बता दें कि जैसे ही पोस्टर आउट हुआ फैंस ने एक्साइटेड होकर झमाझम लाइक्स और कमेंट्स की बरसात कर दी. इस बीच पोस्टर से इंप्रेस हुए कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे एनटीआर का अगला बड़ा बॉक्स ऑफिस धमाका कहा. इसी कड़ी में एक यूजर ने लिखा 'उफ्फ किलर' तो एक अन्य ने लिखा 'ब्लॉकबस्टर लोडिंग'. बता दें कि 'आरआरआर' एक्टर की पैन इंडियन अपकमिंग फिल्म 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में जान्हवी कपूर और सैफ अली खान भी अहम रोल में नजर आएंगे. फिल्म का निर्माण मिकिलिनेनी सुधाकर और कोसाराजू हरि कृष्णा ने किया है.

यह भी पढ़ें:Jr NTR के कटआउट पर हेलीकॉप्टर से फूलों की बारिश, कनाडा में फैंस ऐसे मना रहे RRR स्टार का बर्थडे

ABOUT THE AUTHOR

...view details