दिल्ली

delhi

शीशे के सामने 'सेंसलेस' हुईं ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड, फ्लॉन्ट किया स्लिम फिट फिगर

By

Published : Jul 18, 2022, 5:01 PM IST

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह शीशे के सामने इठलाती नजर आ रही हैं.

ऋतिक रोशन
ऋतिक रोशन

हैदराबाद :बॉलीवुड के ग्रीक गॉड और सुपरहीरो ऋतिक रोशन बीते कई दिनों से अपनी फिल्मों से कम और रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर ज्यादा चर्चा में हैं. ऋतिक के फैंस को बता दें कि एक्टर पहली पत्नी सुजैन खान से तलाक के बाद अब सिंगर सबा आजाद को डेट कर रही हैं. ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा एक्टर से 12 साल छोटी हैं. हाल ही में ऋतिक रोशन और सबा को लंदन में समर वेकेशन इन्जॉय करते देखा गया था. यहां से कपल की तस्वीरें भी सामने आई थी. अब सबा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सेंसलेस हरकत दिख रही हैं.

सबा आजाद ने खुद यह जीआईएफ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में सबा ने शरीर से चिपकी हुई रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है. इस वीडियो को शेयर कर सबा आजाद ने लिखा है, कुछ सेंसलेस प्रोग्रामिंग के लिए वापसी'.

सबा के इस वीडियो पर कई फैंस के रिएक्शन भी आए हैं. अधिकतर फैंस ने सबा के वीडियो पर हार्ट ईमोजी शेयर किए हैं. बता दें, इससे पहले गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग लंदन में समर वेकेशन इन्जॉय कर रही थीं. वहां से कपल की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसपर ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने भी कमेंट किया था. ऋतिक रोशन अब सबा आजाद के प्रति खुलकर अपना प्यार जगजाहिर कर चुके हैं.

बता दें, इन दिनों कई बॉलीवुड मैरिड और अनमैरिड कपल विदेशों में छुट्टी मना रहे हैं. ऐसे में ऋतिक रोशन कहां पीछे रहने वाले थे और वह भी सबा को लंदन घुमाने ले गए थे. यहां कपल ने जमकर इन्जॉय किया और सबा ने कुछ तस्वीरें लंदन से शेयर की थी. बता दें सबा का अब ऋतिक के परिवार में उठना-बैठना शुरू हो गया है.

लंदन से सामने आईं इन तस्वीरों में ऋतिक और सबा के बीच की कैमिस्ट्री देखते ही बन रही थी.

ये भी पढे़ं : बीच समंदर रोमांटिक हुए विक्की-कैटरीना, वॉटर स्लाइड का जमकर उठाया लुत्फ, देखें

ABOUT THE AUTHOR

...view details